ताज़ा खबर
 

यूट्यूब पर नहीं पहले इन चुनिंदा सिनेमाघरों में रिलीज होगा बाहुबली 2 का ट्रेलर

जिन सिनेमाघरों में ट्रेलर दिखाया जाएगा उसकी पूरी लिस्ट मेकर्स द्वारा जारी की गई है। यह लिस्ट फिल्म बाहुबली के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट की गई है।

Author नई दिल्ली | March 16, 2017 2:32 PM
प्रभास बाहुबली में लीड रोल हैं। यह फिल्म 28 अप्रैल को रिलीज हो गई है।

फिल्म बाहुबली : द कन्क्लूजन का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज होने जा रहा है। प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को रिलीज को लेकर भी मेकर्स ने लंबी चौड़ी प्लानिंग की है। किसी भी आम फिल्म की तरह ट्रेलर को टीवी चैनलौं, यूट्यूब और सिनेमाघरों में एक साथ एक ही तारीख को रिलीज नहीं किया जाएगा। निर्माता और निर्देशकों ने फिल्म के ट्रेलर को रिलीज किए जाने के लिए क्या रणनीति तैयार की है आइए आपको बताते हैं। फिल्म का तेलुगू भाषा का ट्रेलर सबसे पहले सिनामाघरों में रिलीज होगा। इसे तेलंगाना और आंध्र प्रदेश के तकरीबन 300 सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज किया जाएगा। हालांकि क्या बाकी राज्यों में भी फिल्म के ट्रेलर को इसी तरह दिखाया जाएगा? इस सवाल का जवाब अभी तक मेकर्स की ओर से नहीं आया है।

जिन सिनेमाघरों में ट्रेलर दिखाया जाएगा उसकी पूरी लिस्ट मेकर्स द्वारा जारी की गई है। यह लिस्ट फिल्म बाहुबली के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट की गई है। हम सभी बाहुबली के फैंस को बताना चाहते हैं कि इसके ट्रेलर लॉन्च होने में अब 24 घंटे से भी कम समय बाकी रह गया है। यह साल 2017 की बहुतप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है। अब लेटेस्ट अपडेट के अनुसार इसका ट्रेलर सेंसर कर दिया गया है। यह अब 2 मिनट और 20 सेकेंड के लिए दिखेगा। आप सरप्राइज मत होइएगा अगर बाहुबली का ट्रेलर स्क्रिन पर नजर आने वाली फिल्म से आपका ध्यान ले जाए। बाहुबली को मिली जुली प्रतिक्रिया मिल रही हैं। इसके हालिया रिलीज पोस्टर, फर्स्ट लुक और कैरेक्टर पोस्टर को काफी कमजोर रिव्यू मिले हैं। यहां तक कि देवसेना और अमरेंद्र बाहुबली वाले पोस्टर की काफी आलोचना हुई।

मनोरंजन जगत की खबरों के लिए क्लिक करें

एक एंटरटेनमेंट पोर्टल के साथ हुई बातचीत में राणा दग्गुबाती ने कहा- यह वो दुनिया है जिसे आप देख चुके हैं इसलिए इससे आप संतुष्ट नहीं हो सकते। हम इस लड़ाई को जानते हैं। वही लड़का वापस आ रहा है कोई और नहीं। दोनों कैरेक्टर पोस्टर थे जबकि तीसरे को काफी सराहना मिली थी। लोग इसकी तुलना राम और सीता की रामायण से कर रहे हैं। यह कुछ अलग है, यह वही दुनिया है। आप सभी लोगों ने उस चीजों को पहले देखा है लेकिन अब आप और कूल चीजों को देखेंगे। आपको असली कहानी के लिए ट्रेलर देखना होगा।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App