ताज़ा खबर
 

Baahubali The Conclusion Movie Review: दुबई के क्रिटीक ने किया फिल्म का पहला रिव्यू, दिए 5 स्टार

उमेर ने अपने ब्लॉग में लिखा कि फिल्म का हर दृश्य भव्य है जिसकी तुलना हॉलीवुड से की जा सकती है।

Baahubali The Conclusion Movie Review: फिल्म तीन भाषा में रिलीज हो रही है।

बाहुबली 2 इस साल की सबसे बहुप्रतीक्षित फिल्म है। दर्शक पिछले दो सालों से बाहुबली के अगला पार्ट देखने की प्रतिक्षा कर रहे हैं। अब फिल्म को रिलीज होने में कुछ घंटों का ही समय बचा है। ऐसे में फिल्म की पहली समीक्षा सामने आई है। संयुक्त अरब अमीरात के फिल्म समीक्षक उमेर संधू ने बाहुबली: द कंक्लुज़न की पहली समीक्षा लिखी है। दुबई में फिल्म की एक स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी। इस स्क्रीनिंग में फिल्म से जुड़े कई बड़े स्टार जैसे प्रभास और अनुष्का भी मौजूद थे। उमेर फिल्म देखते हुए लगातार ट्विटर के माध्यम से अपनी बात रख रहे थे। उमेर ने फिल्म के पहले हॉफ समाप्त होने पर लिखा कि, ““First Half of #Baahubali2 Done !!! Totally SPECTUCULAR & Terrific ! No Dull Moment throughout the film ! Hatsoff to #Prabhas ! #UAECensor.” वहीं फिल्म के दूसरे हॉफ समाप्त होने पर उमेर ने ट्वीट कर लिखा कि “2nd Half of #Baahubali2 Done ! Best film i’ve ever seen in India! History will be Rewritten this Friday !! ALL TIME BLOCKBUSTER!”

बाद में उमेर ने फिल्म की विस्तृत समीक्षा अपने ब्लॉग पर लिखी है। फिल्म के विषय में उमेर ने लिखा कि बाहुबली 2 का हर दृश्य बेहद भव्य है। फिल्म की तुलना हॉलीवुड की फिल्मों से की जा सकती है। भव्य सेट, वीएफएक्स, साउंड, एडीट, सिनेमेटोग्राफी और सबसे महत्वपूर्ण है फिल्म के संवाद और स्क्रीनप्ले। फिल्म की कहानी और स्क्रीनप्ले बेहद शानदार है। प्रभास ने अपनी जीवन का सबसे सशक्त अभिनय किया है। फिल्म के दूसरे एक्टर्स जैसे अनुष्का और तमन्ना ने भी बेहद अच्छा काम किया है। फिल्म में कट्प्पा का रोल निभाने वाले सत्यराज से भी उमेर काफी खुश नजर आए। सम्पूर्णता में बाहुबली 2 आपको गर्व करने का मौका देगी कि भारतीय फिल्मकारों में भी ऐसा बड़ा सपना देखने और उसे पूरा करने का सामर्थ्य है। फिल्म को उमेर ने पांच में से पांच स्टार दिए हैं। हुबली 2 साल 2015 में आई बाहुबली 1 का अगला भाग है। ये फिल्म तीन भाषाओं हिंदी, तमिल, और तेलुगु में रिलीज होगी।

Katappa, Styaraj, Apology, Pro Karnataka Activists, Call off Ban, Protest, Vattal Nagraj, Karnataka Rakshine Vaikeke, Baahubali 2, Bollywood News in Hindi, Entertainment News in Hindi करण फिल्म निर्माण का हिस्सा हैं और इसी के मद्देनजर राजामौली ने उन्हें यह तलवार एक निशानी के तौर पर गिफ्ट में दी। इसमें प्रभास और अनुष्का शेट्टी के रॉयल लुक को दिखाया गया है। बाहुबली फिल्म का एक सीन।

बाहुबली 2 ट्रेलर: फर्स्ट रिएक्शन

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App