ताज़ा खबर
 

फिल्म साहो के लिए हिन्दी सीखेंगे बाहुबली स्टार प्रभास

फिल्म बाहुबली और उसके सीक्वल में प्रभास के हिन्दी डायलॉग एक्टर शरद केलकर ने बोले थे। लेकिन फिल्म साहो में वह अपनी लाइनें खुद बोलेंगे।

Author Published on: May 22, 2017 11:21 AM
प्रभास के इस नए लुक में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। बा

पूरे देश में फिल्म बाहुबली -2 की सफलता की चर्चा है। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की पहचान इस फिल्म के बाद बिल्कुल नए मुकाम पर पहुंच गई हैं। फिल्म में बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास की भी चर्चा हर तरफ हो रही है। जल्द ही प्रभास अपनी अगली फिल्म साहो की शूटिंग शूरू करने वाले हैं, जिसके लिए वह जल्द ही हिन्दी भी सीखेंगे। बताया जा रहा है कि फिल्म बाहुबली 1 और 2 तेलुगू में बनाई गई थी जिसे बाद में हिन्दी और ​तमिल में डब किया। वहीं साहो दो भाषाओं हिन्दी और तेलुगू में बनाई जाएगी और प्रभास चाहते हैं कि वह अपनी इस फिल्म में हिन्दी के डायलॉग खुद बोलें।

हिन्दी भाषा पर अपनी कमांड बनाने की तैयारी वह जल्द ही शुरू करेंगे। फिल्म बाहुबली और उसके सीक्वल में प्रभास के हिन्दी डायलॉग एक्टर शरद केलकर ने बोले थे। लेकिन फिल्म साहो में वह अपनी लाइनें खुद बोलेंगे। इस काम के लिए वह ​हिन्दी कोच रखेंगे ताकि वह जल्द ही यह भाषा सीख सकें। साहो का पहला शेड्यूल जुलाई में शुरू होगा। वहीं प्रभास की अपकमिंग फिल्म साहो का टीजर निर्माताओं ने पहले ही रिलीज कर दिया है। साथ ही एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए फिल्म का फर्स्ट लुक भी रिवील कर दिया गया है जिसे प्रभास ने खुद अपने फेसबुक अकाउंट से भी पोस्ट किया था।

फिल्म बाहुबली की सफलता के बाद प्रभास हर घर में पहचाना जाने वाला नाम बन गए हैं। प्रभास ने एसएस राजमौली की फिल्म को अपने पांच साल दिए। अब उनकी सफलता उन्हें फल देती हुई नजर आ रही है। इसने बॉक्स ऑफिस पर हिंदी फिल्मों के तमाम रिकॉर्ड को तोड़कर रख दिया है। अपनी इस सफलता को मनाने और बाहुबली के हैंगओवर से बाहर आने के लिए एक्टर इन दिनों अमेरिका में छुटिृटयां मना रहे हैं।

वापस आकर वो अपनी फिल्म साहो की शूटिंग करेंगे। वो जून के पहले हफ्ते में देश वापस लौटेंगे। वापस आकर प्रभास कैमरे के सामने आकर साहो की शूटिंग करना शुरू कर देंगे। जहां सभी को उनकी छुट्टियों की फोटो का इंतजार है वहीं हो सकता है कि वो अपना वजन कम करके वापस आएं जो बाहुबली के लिए बढ़ाया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 ट्विटर पर शाहरुख खान के हुए 25 मिलियन फॉलोवर्स, वीडियो के जरिए इस तरह किया फैंस का धन्यवाद
2 आज 17 साल की हुईं शाहरुख खान की बेटी सुहाना, गौरी खान ने की है खास प्लानिंग और शेयर की फोटोज
3 कान फिल्म फेस्टिवल 2017: जब ऐश्वर्या राय संग कैमरे के सामने पोज देती नजर आईं पॉप क्वीन रिहाना