ताज़ा खबर
 

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है ‘बाहुबली’ प्रभास की यह लेटेस्ट तस्वीर

फिल्म साहो की बात करे तो इस फिल्म का बजट 150 करोड़ है जिसका निर्देशन ​सुजीत करने वाले हैं। यह फिल्म हिन्दी और तेलुगू भाषाओं में बनाई जाएगी।

प्रभास के इस नए लुक में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। हालांकि अभी साफतौर पर यह कहना मुश्किल है कि यह तस्वीर वाकई प्रभास की है।

बाहुबली की सफलता के बाद इस फिल्म के लीड एक्टर प्रभास आज काफी लोकप्रिय हो गए हैं। इतना ही नहीं उनकी तुलना बॉलीवुड के तीनों खान के साथ भी की जाने लगी है। वहीं सोशल मीडिया पर प्रभास की एक लेटेस्ट तस्वीर खूब वायरल हो रही है। इस लेटेस्ट तस्वीर में प्रभास क्लीन शेव दिखाई दे रहे हैं। इस तस्वीर में प्रभास ने ब्लैक कलर की कैप पहनी हुई है साथ ही काले रंग के चश्मे भी लगाए हुए हैं। प्रभास के इस नए लुक में उन्हें पहचान पाना काफी मुश्किल है। हालांकि अभी साफतौर पर यह कहना मुश्किल है कि यह तस्वीर वाकई प्रभास की है।बाहुबली की कामयाबी के बाद प्रभास अपने काम से ब्रेक लेकर एक महीने की छुट्टियां मनाने के लिए अमेरिका गए थे। लेकिन अब वह वापस भारत लौट आए हैं।

शायद यह तस्वीर उनके किसी फैन ने क्लिक की है, जब वह प्लेन से वापस इंडिया लौट रहे थे। जल्द ही प्रभास अपने अगले प्रोजेक्ट साहो की शूटिंग करने वाले हैं। बाहुबली के बाद उनके फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। फिल्म साहो की बात करे तो इस फिल्म का बजट 150 करोड़ है जिसका निर्देशन ​सुजीत करने वाले हैं। यह फिल्म हिन्दी और तेलुगू भाषाओं में बनाई जाएगी।

HOT DEALS
  • JIVI Revolution TnT3 8 GB (Gold and Black)
    ₹ 2878 MRP ₹ 5499 -48%
    ₹518 Cashback
  • Jivi Energy E12 8 GB (White)
    ₹ 2799 MRP ₹ 4899 -43%
    ₹0 Cashback

इस फिल्म की लीड के लिए कैटरीना कैफ, श्रद्धा कपूर, दिशा पाटनी और अनुष्का शेट्टी जैसी पॉपुलर एक्ट्रेस के नामों पर चर्चा चल रही है लेकिन अभी तक किसी का नाम फाइनल नहीं हुआ है। हालांकि बॉलीवुड एक्टर नील नितिन मुकेश इस फिल्म में नेगेटिव रोल प्ले करेंगे। नील के लिए यह काफी बड़ा मौका हैं कि उन्हें बाहुबली-2 जैसी कामयाब फिल्म के एक्टर प्रभास के साथ काम करने का मौका मिल रहा है।

फिल्म की क्रिएटिव टीम के एक सूत्र के मुताबिक नील ​साहो में एक मजबूत भूमिका में दिखाई देंगे। फिल्म बाहुबली की बात करें तो उसमें राणा दग्गुबाती का कैरेक्टर काफी स्ट्रांग था। प्रभास के बाद नील पहले आर्टिस्ट हैं जिन्हें साहो के लिए साइन किया गया है। इतना ही नहीं प्रभास के बाद नील का कैरेक्टर काफी पावरफुल हैं। साहो का टीजर पहले ही रिलीज किया जा चुका है जिसे दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिला है।

 

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App