ताज़ा खबर
 

बाहुबली 2 पब्लिक रिएक्शन: पहले 24 घंटों में ट्रेलर पर क्या रही लोगों की प्रतिक्रिया

फिल्म के कई पोस्टर्स अब तक जारी किए जा चुके थे और ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतिजार था। अगर फिल्म के ट्रेलर पर जनता के रिएक्शन की बात करें तो यह पूरी तरह से चौंकाने वाला रहा है।

Author नई दिल्ली | March 17, 2017 12:30 PM
2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज कर दिया गया है।

2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज कर दिया गया है। जहां इसे तेलंगाना और आध्र प्रदेश के 300 सिनेमाघरों की स्क्रीन्स पर दिखाया गया वहीं कुछ शरारती तत्वों के द्वारा इसे इंटरनेट पर लीक किए जाने के चलते फिल्म के ट्रेलर को मेकर्स ने ऑनलाइन भी वक्त से पहले ही रिलीज कर दिया। फिल्म के कई पोस्टर्स अब तक जारी किए जा चुके थे और ट्रेलर का दर्शकों को बेसब्री से इंतिजार था। अगर फिल्म के ट्रेलर पर जनता के रिएक्शन की बात करें तो यह पूरी तरह से चौंकाने वाला रहा है। एस.एस. राजामौली की इस फिल्म का ट्रेलर पहले 24 घंटों में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला ट्रेलर बन चुका है। इसे सिर्फ फेसबुक पर 24 घंटे के अंदर 50 करोड़ लोगों ने देखा है। कमेंट बॉक्स में लोगों की प्रतिक्रिया की बात करें तो यह भी काफी हद तक पॉजिटिव रहा है, लोगों ने फिल्म की तुलना हॉलीवुड तक से की है।

फिल्म के ट्रेलर को यूट्यूब पर भी सिर्फ हिंदी भाषा में ही 1 करोड़ 12 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा है। क्योंकि ट्रेलर को अलग-अलग भाषाओं में रिलीज किया गया है तो कुल मिलाकर यह आंकड़ा काफी ऊपर चला जाता है। फिल्म को लार्जर देन लाइफ फील देने की पूरी कोशिश की गई है। ट्रेलर एक्शन और थ्रिलर सीन्स से लबरेज है, कुछ जगहों पर आपको पिछली फिल्म के कई सीन देखने को मिलेंगे। क्योंकि फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा थी तो इसी हिसाब से फिल्म पर इनवेस्टमेंट भी काफी ज्यादा किया गया है। पिछली फिल्म के मुकाबले वीएफएक्स और बाकी चीजों पर जमकर पैसा खर्च किया गया है। फिल्म का कुल बजट तकरीबन 350 करोड़ रुपए है। फिल्म के सीक्वल के बारे में एस.एस.राजामौली ने कहा, “पहले भाग में भावनाओं पर वैभव पर भारी पड़ गया था, जबकि दूसरे भाग में वैभव और भावनाओं में संतुलन रखा गया है। राजमौली ने बताया कि वह ट्रेलर पर काम करते हुए थोड़ा घबराए हुए थे, लेकिन अंतिम परिणाम देखकर संतुष्ट हैं। खासकर जब ट्रेलर बैकग्राउंड स्कोर के साथ देखा तो उम्मीदों से अधिक बेहतर लगा।

ट्रेलर मे एक्शन और इमोशन का परफेक्ट कॉम्बिनेशन नजर आ रहा है। वहीं पहले की तरह इस बार भी इसका सेट काफी ग्रैंड रखा गया है। सीक्वल में भी आपको भल्लालदेव और अमरेंद्र बाहुबली के बीच लड़ाई देखने को मिलेगी। इसके ट्रेलर में विजुअल इफेक्ट्स का काफी शानदार प्रयोग किया गया है। यह फिल्म तेलुगू सिनेमा को एक अलग लेवल पर लेकर गई है। कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? इस सवाल का जवाब आपको ट्रेलर में नहीं मिलेगा। लगता है कि निर्माता चाहते हैं कि लोगों को इसका जवाब फिल्म देखने के बाद मिले। अनुष्का और प्रभाष के बीच रोमांस को भी बखूबी से दर्शाया गया है। फिल्म में कुल मिलाकर वो सभी मसाले डाले गए हैं जो हिट होने के लिए जरूरी हैं। हालांकि तमन्ना भाटिया को ट्रेलर में जगह नहीं मिली है। पहले हिस्से में वो देवसेना के किरदार में दिखाई दी थी। वहीं राजमाता, राणा दग्गुबाती, प्रभाष, अनुष्का शेट्टी, सत्यराज को आप ट्रेलर में देख सकते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App