ताज़ा खबर
 

जानिए तय वक्त से पहले क्यों रिलीज किया गया बाहुबली-2 का ट्रेलर? पुलिस में किस बात की शिकायत दर्ज कराएंगे मेकर्स?

ट्रेलर वीडियो की बात करें तो ट्रेलर में फिल्म के सभी मुख्य किरदार नजर आ रहे हैं। वहीं राणा दग्गुबाती और प्रभाष के बीच लड़ाई के साथ ही अनुष्का शेट्टी और बाहुबली के बीच प्यार को भी बखूबी दिखाया गया है।

Author नई दिल्ली | Updated: March 16, 2017 2:30 PM
दूसरे पार्ट पर तकरीबन 350 करोड़ रुपए खर्च किय गया है और यह फिल्म भारत की सबसे महंगी फिल्मों में शुमार होने जा रही है।

एस.एस. राजमौली की फिल्म बाहुबली का का ट्रेलर आज आधिकारिक रूप से रिलीज कर दिया गया है। यह ट्रेलर हिंदी और तमिल भाषा में रिलीज किया गया है और यूट्यूब पर इसे अब तक 4 लाख 37 हजार लोग (हिंदी में) देख चुके हैं। हालांकि बावजूद इसके मेकर्स फिल्म के ट्रेलर को लेकर एक पुलिस कंप्लेंट दर्ज कराएंगे। यह कंप्लेंट ट्रेलर के लीक किए जाने के मामले में होगी। बता दें कि भले ही गुरुवार को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया है लेकिन बावजूद इसके किसी ने ट्रेलर को रिलीज किए जाने से महज कुछ घंटे पहले इसे ऑनलाइन लीक कर दिया। जिस ट्रेलर को ऑनलाइन लीक किया गया है वह तमिल भाषा में है। 2 मिनट 20 सेकेंड के इस ट्रेलर को आधिकारिक रूप से गुरुवार की शाम रिलीज किया जाना था। लीक को ध्यान में रखते हुए मेकर्स ने बिना देर किए फिल्म का आधिकारिक ट्रेलर हिंदी, तमिल, तेलुगु भाषाओं में रिलीज कर दिया। बता दें कि ट्रेलर आज आंध्र प्रदेश और तेलंगाना के 300 से अधिक सिनेमाघरों में भी दिखाया जाएगा।

ट्रेलर वीडियो की बात करें तो ट्रेलर में फिल्म के सभी मुख्य किरदार नजर आ रहे हैं। वहीं राणा दग्गुबाती और प्रभाष के बीच लड़ाई के साथ ही अनुष्का शेट्टी और बाहुबली के बीच प्यार को भी बखूबी दिखाया गया है। राजामाता शिवगामी देवी भी ट्रेलर के शुरुआत में नजर आती हैं। पहली फिल्म की तरह ही इस बार भी सेट काफी ग्रैंड है। ट्रेलर की शुरुआत में अमरेंद्र बाहुबली महिष्मति की असंख्य प्रजा का राजमाता को साक्षी मानकर ध्यान रखने की पतिज्ञा लेते हुए दिखता है। वहीं आगे कटप्पा पीछे से बाहुबली को मारते हुए दिख रहा है। इसके बाद थोड़ा फ्लैशबैक दिखाया गया है।

एक सीन में बाहुबली कटप्पा से कहते हैं कि आपके होते हुए मुझे कोई नहीं मार सकता मामा। लेकिन अफसोस कि लोगों को अपने सवाल का जवाब नहीं मिला और अब फिल्म देखने के बाद ही उन्हें इसका चलेगा क्योंकि ट्रेलर में कुछ भी रीवील नहीं किया गया है। ‘बाहुबली : द कन्क्लूजन’ में दिखाया गया है कि किस तरह से बाहुबली ऊंचाइयों तक पंहुचा और कैसे उसके वफादार कटप्पा ने उसे मौत के घाट सुला दिया। फिल्म के निर्माता ट्रेलर से पहले ही फैंस के लिए इसके मोशन पोस्टर्स और टीजर से रिलिज कर चुके। ट्रेलर में फिल्म की कुछ ऐसी झलकियां दिख रही हैं जिससे लोगों को इस रहस्य से पर्दा उठाने में मदद मिलेगी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 टीवी शो “झांसी की रानी” की इस एक्ट्रेस ने बताया इंडस्ट्री का स्याह पहलू, सांवले रंग की वजह से नहीं मिलते थे रोल
2 पति से तलाक की बात पर रो पड़ीं वीना मलिक, लगाया अब्यूज का आरोप, देखें वीडियो
3 फोटोग्राफर के पैर पर चढ़ी शाहरुख खान की कार, जानिए क्या था किंग खान का रिएक्शन
जस्‍ट नाउ
X