Baahubali 2 trailer could be released on the birthday of prabhaash - नवंबर में पूरी हो सकती है 'बाहुबली 2' की शूटिंग, इस तारीख को आ सकता है ट्रेलर - Jansatta
ताज़ा खबर
 

नवंबर में पूरी हो सकती है ‘बाहुबली 2’ की शूटिंग, इस तारीख को आ सकता है ट्रेलर

फिल्म के पहले पार्ट का ट्रेलर बहुत लोकप्रिय हुआ था और इसके सेकेंड पार्ट के ट्रेलर के भी उतना ही दमदार होने की उम्मीद की जा रही है।

Author नई दिल्ली | September 26, 2016 8:57 PM
बाहुबली का पोस्‍टर।

2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्म ‘बाहुबली 2’ की शूटिंग अब अपने अंतिम दौर में है। हैदराबाद में फिल्म के क्लाइमैक्स की शूटिंग जारी है। शूट इसी साल नवंबर में पूरा हो जाएगा और फिर लोगों को बाहुबली के सीक्वल के लिए बहुत इंतिजार नहीं करना होगा। फिल्म के पहले पार्ट का ट्रेलर बहुत लोकप्रिय हुआ था और इसके सेकेंड पार्ट के ट्रेलर के भी उतना ही दमदार होने की उम्मीद की जा रही है। कहा जा रहा है कि प्रभाष के जन्मदिन यानि 23 अक्टूबर को फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर सकते हैं। बाहुबली ने भारत सहित विदेश में काफी धूम मचाई थी। मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर भी कई मूवीज के रिकोर्ड्स तोड़े थे। आर्ट डायरेक्टर साबू सायरिल ने बाहुबली-2 के लिए नया साम्राज्य खड़ा किया है। बाहुबली-2 के लिए बन रहे नए साम्राज्य की कुछ तस्वीरें भी हाल ही में सामने आई थीं। बाहुबली-2 का नया सेट बनाने के लिए करीब 300 से 500 वर्कर्स लगे थे।

बाहुबली के पहले पार्ट में जब कटप्पा बाहुबली को खत्म कर देता है। तो फैन्स इस बात को हजम नहीं कर पा रहे थे कि आखिर बाहुबली ने कटप्पा को क्यों मारा? फिल्म के इस एंड की चर्चा अभी तक होती रहती है। इतना ही नहीं इस पर कई जोक्स भी बनते रहते हैं। लोगों को इस बात की वजह जानने की एक्साइटमेंट है। अगर आप भी कटप्पा के बहुबली को मारने से परेशान हैं तो रिलैक्स करिए। जी हां क्योंकि जल्द ही इसका पता चलने वाला है कि आखिर कटप्पा ने बाहुबली को क्यों मारा? बाहुबली के दूसरे पार्ट की रिलीज के साथ इसके रहस्य से पर्दा उठने वाला है।

READ ALSO: ‘बाहुबली 2’ के लिए नया सेट बनाने में लगे हैं 500 आर्टिस्ट, सामने आईं सेट की PHOTOS

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App