ताज़ा खबर
 

क्या आपने देखा है बाहुबली एक्टर राणा दग्गुबाती का ये नया लुक?

बाहुबली का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था। बाहुबली चार भाषाओं में रिलीज होगी।
‘बाहुबली’ में प्रभास और राणा के अलावा अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया, सत्यराज और रामया अहम भूमिका में हैं। (source- social media)

राणा दग्गुबाती ने फिल्म बाहुबली में भल्लाल देव कैरेक्टर में नजर आए और उन्होंने अपनी एक्टिंग से दर्शकों को काफी इम्प्रेस किया। हाल ही में राणा ने एक मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया और इस फोटोशूट की कुछ तस्वीरें सामने आई जो वाकई बेहद शानदार हैं। मैक्सिम मैगजीन के अप्रैल इश्यू के कवर पेज पर राणा की तस्वीर छपी है। इस तस्वीर में उनके साथ दो लड़कियां भी दिखाई दे रही हैं। वहीं मैगजीन के अंदर गाड़ियों के साथ उनकी तस्वीर हैं। हर फ्रेम में राणा का अलग अंदाज देखने के मिलेगा। फिलहाल राणा अपनी ​अपकमिंग फिल्म बाहुबली:द कन्क्लूश़न का प्रमोशन करने में बिजी हैं।

एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित इस फिल्म में राणा नेगेटिव रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं प्रभास बाहुबली के कैरेक्टर में हैं। दोनों स्टार्स ने इस फिल्म के लिए जबरदस्त ट्रांसफॉर्मेशन किया और उनके ट्रांसफॉर्मेशन ने सबको हैरान कर दिया। राणा को विश्वास है कि उनकी यह फिल्म कई रिकॉर्ड तोड़ेगी। बाहुबली:द कन्क्लूश़न का लोगों को बेसब्री से इतंजार है। बाहुबली का पहला पार्ट साल 2015 में रिलीज हुआ था। बाहुबली चार भाषाओं में रिलीज होगी।

बाहुबली को तमिल, तेलुगू, मलयालम और हिन्दी में रिलीज किया जाएगा। राणा ने कहा जब मैंने अपना करियर शुरू किया था तब मैंने तेलुगू फिल्मों के अलावा कुछ बॉलीवुड फिल्मों भी काम किया मैं चाहता कि मैं एक ऐसी फिल्म का हिस्सा बनू जो रीजनल सिनेमाघरों की सीमाओं को खत्म कर दे और बाहुबली के साथ ऐसा हुआ। एस.एस.राजमौली की फिल्म बाहुबली-2 को इस साल की सबसे बड़ी फिल्म बताया जा रहा है। बजट से लेकर विजुअल इफेक्ट्स कई मामलों में बड़ी है। केवल इतना ही नहीं टाइम के मामले में भी यह खबर आगे निकल रही है।

जी हां बता दें कि बाहुबली-2 दो घंटे पचास मिनट लंबी फिल्म है। इस फिल्म का पहला हिस्सा दोबारा 7 अप्रैल को रिलीज किया गया। यह सब इस फिल्म के लिए एक्साइटमेंट बनाए रखने के लिए किया जा रहा है। ताकि लोग बाहुबली-2 में होने वाले एक्शन से पहले पछली फिल्म बाहुबली:द बिगिनिंग की यादें ताजा कर लें। अब जबकि बाहुबली-2 की रिलीज भी करीब है। फिल्म बाहुबली-2 28 अप्रैल को रिलीज होने वाली है।

वीडियो:अभय देओल ने फेयरनेस क्रीम के विज्ञापन करने वाले शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम पर साधा निशाना

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.