ताज़ा खबर
 

बाहुबली 2 के प्रोड्यूसर बोले- पहले पार्ट से पैसा नहीं बनाया था, इससे खूब पैसा बनाएंगे

निर्देशक एस.एस. राजामौली ने वादा किया कि यह फिल्म पिछली फिल्म से न सिर्फ बड़ी होगी (क्रिएटिविटी के मामले में) बल्कि बेहतर भी होगी।

Author नई दिल्ली | March 17, 2017 4:08 PM
2017 की बहुप्रतीक्षित फिल्म बाहुबली 2 का ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज कर दिया गया है।

महाराष्ट्र की राजधानी मुंबई में बाहुबली-2 के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर प्रोड्यूसर शोभू यर्लांगड्डा ने कहा- हमने फिल्म के पहले पार्ट से पैसा नहीं बनाया। लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट से हम ढेर सारा पैसा कमाने वाले हैं। फिल्म का कुल बजट 400-450 करोड़ के आस पास है। इस पर फिल्म को हिंदी में पेश करने जा रहे करण जौहर ने मजाक करते हुए कहा- प्रिजेंटर्स ने सारा पैसा बना लिया है। कड़ी मेहनत करने वाले, खून पसीना बहाने वाले ही हमेशा पैसा नहीं बनाते। मालूम हो कि फिल्म का पहला ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर को मिलने वाला रिस्पॉन्स बहुत शानदार है। बाहुबली द कन्क्लूजन के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंचे निर्देशक एस.एस. राजामौली, एक्टर प्रभास और राणा दग्गुबाती ने फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताईं।

निर्देशक एस.एस. राजामौली ने वादा किया कि यह फिल्म पिछली फिल्म से न सिर्फ बड़ी होगी (क्रिएटिविटी के मामले में) बल्कि बेहतर भी होगी। निर्देशक ने फिल्म को दो हिस्सों में बनाए जाने के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए कहा- हमने फिल्म को दो हिस्सों में बनाया क्योंकि कहानी लंबी थी। हमारा विचार बाहुबली को फ्रेंचाइज करने का नहीं था, लेकिन बाहुबली की दुनिया अब कॉमिक्स, टीवी सीरीज और नॉवेल्स तक जाएगी। हमने इफैक्ट्स और एक्शन सीक्वेंस को बढ़ाया है, कहानी अब पहले की तरह नहीं है। जिन लोगों ने बाहुबली का पहला पार्ट नहीं देखा है उनके लिए शायद फिल्म के दूसरे पार्ट से खुद को जोड़ पाना थोड़ा मुश्किल होगा।

HOT DEALS
  • Sony Xperia L2 32 GB (Gold)
    ₹ 14845 MRP ₹ 20990 -29%
    ₹1485 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15390 MRP ₹ 17990 -14%
    ₹0 Cashback

इस बात का पूरा खयाल रखते हुए मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज से पहले एक बार फिर से पहले पार्ट को रिलीज किए जाने की योजना बनाई है। राजामौली ने कहा- पार्ट 2 की रिलीज के एक या दो हफ्ते पहले हम पहले पार्ट को रिलीज किए जाने की योजना बना रहे हैं, ताकि लोग कहानी से ठीक तरह जुड़ सकें। 24 घंटे के अंदर ट्रेलर को 50 करोड़ लोगों ने देखा है। फिल्म को लार्जर देन लाइफ फील देने की पूरी कोशिश की गई है। ट्रेलर एक्शन और थ्रिलर सीन्स से लबरेज है, कुछ जगहों पर आपको पिछली फिल्म के कई सीन देखने को मिलेंगे। क्योंकि फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा थी तो इसी हिसाब से फिल्म पर इनवेस्टमेंट भी काफी ज्यादा किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App