Baahubali 2 had almost made Prabhas bankrupt - Jansatta
ताज़ा खबर
 

बाहुबली के लिए दिवालिया होने की कगार पर पहुंच गए थे प्रभास

बाहुबली के दौरान करीब पांच सालों तक प्रभास ने किसी दूसरी डील को हाथ नहीं लगाया जिसका असर उनके बैंक बैलेंस पर भी पड़ा।

बाहुबली एक्टर प्रभास।

पूरे देश में फिल्म बाहुबली 2 की सफलता की चर्चा है। फिल्म में बॉक्स ऑफिस पर पुराने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं। फिल्म की पूरी स्टार कास्ट की पहचान इस फिल्म के बाद बिल्कुल नए मुकाम पर पहुंच गई हैं। फिल्म में बाहुबली का किरदार निभाने वाले प्रभास की भी चर्चा हर तरफ हो रही है। फिल्म निर्देशक राजामौली ने फिल्म को लेकर एक बड़ दिलचस्प रहस्य को जाहिर किया है। राजामौली ने बताया है कि फिल्म के दौरान एक समय ऐसा भी आया जब प्रभास के दिवालिया होने की स्थिति बन गई थी। दरअसल बाहुबली को बनने में पांच साल का समय लगा था। इन पांच सालों प्रभास को नई फिल्म को साइन नहीं किया जिसका असल उनके बैंक बेलेंस पर भी पड़ा। एक अंग्रेजी अखबार से बात करते हुए राजामौली ने कहा कि, “प्रभास ने तीन लगातार हिट दी थी निर्माता उनके साथ काम करने के इच्छुक थे। लेकिन उन्होंने अपना सारा फोकस बाहुबली पर किया।

उन्होंने अपने मैनेजर से भी साफ कर दिया कि फिल्म के प्रोड्यूसर से कुछ भी ना मांगे। ये वो समय था जब तंगहाली से गुजर रहे थे।” एक समय वो भी आया जब उनके दिवालिया होने की स्थिति बन गई थी। उनके अनुसार, ” पूरी बाहुबली बननी अगर संभव हो पाई तो प्रभास के कारण, जिन्होंने दक्षिण के बड़े लीड एक्टर होने के बावजूद पांच साल सिर्फ एक फिल्म को देने की सोची। मुझे नहीं लगता कोई इतने प्यार, कमिटमेंट और पैशेन के साथ इस फिल्म से जुड़ सकता था।” मीडिया रिपोर्ट के अनुसार प्रभास को बाहुबली 2 के लिए 25 करोड़ रुपए फीस दी गई। इससे पहले मीडिया रिपोर्टस के अनुसार 18 करोड़ रुपए की डील को रिजेक्ट किया था।

बालीवुड कभी नहीं बना सकता बाहुबली जैसी कोई फिल्म; ये हैं 5 कारण

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App