ताज़ा खबर
 

निर्देशक राजामौली ने बताया- क्या थी ‘बाहुबली’ को दो हिस्सों में बनाए जाने की वजह

जब फिल्म के बिजनेस और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात आई तो प्रोड्यूसर शोभू यर्लांगड्डा ने कहा- हमने फिल्म के पहले पार्ट से पैसा नहीं बनाया।

Author नई दिल्ली | March 17, 2017 3:56 PM
जिन लोगों ने बाहुबली का पहला पार्ट नहीं देखा है उनके लिए शायद फिल्म के दूसरे पार्ट से खुद को जोड़ पाना थोड़ा मुश्किल होगा।

बाहुबली द कन्क्लूजन के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर पहुंचे निर्देशक एस.एस. राजामौली, एक्टर प्रभास और राणा दग्गुबाती ने फिल्म से जुड़ी कई दिलचस्प बातें बताईं। मुंबई में आयोजित किए गए इस ट्रेलर लॉन्च में निर्देशक ने वादा किया कि यह फिल्म पिछली फिल्म से न सिर्फ बड़ी होगी (क्रिएटिविटी के मामले में) बल्कि बेहतर भी होगी। निर्देशक ने फिल्म को दो हिस्सों में बनाए जाने के पीछे की वजह का खुलासा करते हुए कहा- हमने फिल्म को दो हिस्सों में बनाया क्योंकि कहानी लंबी थी। हमारा विचार बाहुबली को फ्रेंचाइज करने का नहीं था, लेकिन बाहुबली की दुनिया अब कॉमिक्स, टीवी सीरीज और नॉवेल्स तक जाएगी। हमने इफैक्ट्स और एक्शन सीक्वेंस को बढ़ाया है, कहानी अब पहले की तरह नहीं है।

जिन लोगों ने बाहुबली का पहला पार्ट नहीं देखा है उनके लिए शायद फिल्म के दूसरे पार्ट से खुद को जोड़ पाना थोड़ा मुश्किल होगा। इस बात का पूरा खयाल रखते हुए मेकर्स ने फिल्म के दूसरे पार्ट की रिलीज से पहले एक बार फिर से पहले पार्ट को रिलीज किए जाने की योजना बनाई है। राजामौली ने कहा- पार्ट 2 की रिलीज के एक या दो हफ्ते पहले हम पहले पार्ट को रिलीज किए जाने की योजना बना रहे हैं, ताकि लोग कहानी से ठीक तरह जुड़ सकें।

जब फिल्म के बिजनेस और बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात आई तो प्रोड्यूसर शोभू यर्लांगड्डा ने कहा- हमने फिल्म के पहले पार्ट से पैसा नहीं बनाया। लेकिन फिल्म के दूसरे पार्ट से हम ढेर सारा पैसा कमाने वाले हैं। फिल्म का कुल बजट 400-450 करोड़ के आस पास है। इस पर फिल्म को हिंदी में पेश करने जा रहे करण जौहर ने मजाक करते हुए कहा- प्रिजेंटर्स ने सारा पैसा बना लिया है। कड़ी मेहनत करने वाले, खून पसीना बहाने वाले ही हमेशा पैसा नहीं बनाते। मालूम हो कि फिल्म का पहला ट्रेलर 16 मार्च को रिलीज किया जा चुका है। ट्रेलर को मिलने वाला रिस्पॉन्स बहुत शानदार है।

24 घंटे के अंदर ट्रेलर को 50 करोड़ लोगों ने देखा है। फिल्म को लार्जर देन लाइफ फील देने की पूरी कोशिश की गई है। ट्रेलर एक्शन और थ्रिलर सीन्स से लबरेज है, कुछ जगहों पर आपको पिछली फिल्म के कई सीन देखने को मिलेंगे। क्योंकि फिल्म से दर्शकों की उम्मीदें काफी ज्यादा थी तो इसी हिसाब से फिल्म पर इनवेस्टमेंट भी काफी ज्यादा किया गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App