ताज़ा खबर
 

यूट्यूब पर वायरल हो रहा बाहुबली-2 का यह स्पूफ, अब तक 16 लाख से ज्यादा लोगों ने देखा

फिल्म बाहुबली- 2 के बिजनेस की बात करें तो प्रभास और राणा दग्गुबाती अनुष्का शेट्टी जैसी सितारों से सजी इस फिल्म ने अब तक कुल 1500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

लोगों द्वारा इस स्पूफ वीडियो पर एक हजार से ज्यादा मिल चुके हैं।

​एस एस राजामौली द्वारा निर्देशित फिल्म बाहुबली-2 ​बॉक्स आॅफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई कर रही है। कमाई के मामले में वह भारत ही नहीं बल्कि विदेशों में भी काफी अच्छा बिजनेस कर रही है। वहीं यूट्यूब पर बाहुबली-2 स्पूफ वायरल हो रहा जिसे अब तक 16 लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं और 21 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। इसके अलावा कमेंट बॉक्स में भी लोगों द्वारा इस स्पूफ वीडियो पर एक हजार से ज्यादा मिल चुके हैं। वीडियो की शुरूआत भी फिल्म में शिवगामी के सिर पर आग रखकर चलने की प्रथा के साथ ही होती है। लेकिन बाहुबली द्वारा पानीपुरी के स्टॉल के​ जरिए बेकाबू हाथी को रोकना काफी मजेदार है।

वीडियो में भल्लालदेव का नाम बदलकर दुल्लालदेव रखा गया है। दुल्लालदेव हर वक्त अनिल कपूर की एक्टिंग करता रहता है और उसे गिटार बजाते हुए दिखाया गया है। इस वीडियो हर किरदार के साथ कुछ न कुछ अलग करके लोगों के लिए काफी मनोरंजक बनाया गया है। बाहुबली द्वारा मोबाइल शॉप चलना भी काफी मजेदार है। वीडियो के लास्ट में बाहुबली से मिले धोखे के बाद कटप्पा ने बाहुबली को मारा दिया।

यह ऐसा पहला वीडियो नहीं है इससे पहले भी बॉलीवुड की कई फिल्मों को लेकर स्पूफ वीडियो वायरल हो चुके हैं। वह वीडियो भी दर्शकों को हंसाने में कामयाब रह चुके हैं। फिल्म बाहुबली- 2 के बिजनेस की बात करें तो प्रभास और राणा दग्गुबाती अनुष्का शेट्टी जैसी सितारों से सजी इस फिल्म ने अब तक कुल 1500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म बॉक्स ऑफिस के लगभग सभी बड़े रिकॉर्ड अपने नाम कर चुकी है।

फिल्म को यह आंकड़ा छूने में महज 21 दिनों का वक्त लगा है। रिलीज के चौथे हफ्ते भी फिल्म नए रिकॉर्ड अपने नाम कर रही है। बाहुबली 2 चौथे शुक्रवार को सबसे ज्यादा कमाई करने वाली हिंदी फिल्म बन गई है। मीडिया रिलीज के अनुसार बाहुबली 2 ने अपने रिलीज के चौथे शुक्रवार को करीब चार करोड़ रुपए की कमाई है। फिल्म दुनिया भर के अब तक के कलेक्शन को अगर जोड़ दिया जाए तो यह 1502 करोड़ रुपए है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App