ताज़ा खबर
 

रहमान ने किया Facebook पर पोस्ट, 2,000 करोड़ के पार जा सकती ‘बाहुबली-2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ऑस्कर विजेता संगीतकार ए आर रहमान ने सोमवार को उम्मीद जताई कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता के परचम लहराने वाली एस.एस. राजामौली की फिल्म 'बाहुबली-2ः द कॉन्क्लूजन' 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर लेगी।

Author चेन्नई | Updated: May 22, 2017 11:49 AM
रहमान ने किया Facebook पर पोस्ट, 2,000 करोड़ के पार जा सकती ‘बाहुबली-2’ का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

ऑस्कर विजेता संगीतकार ए आर रहमान ने सोमवार को उम्मीद जताई कि बॉक्स ऑफिस पर सफलता के परचम लहराने वाली एस.एस. राजामौली की फिल्म ‘बाहुबली-2ः द कॉन्क्लूजन’ 2000 करोड़ रुपए से ज्यादा की कमाई कर लेगी। फिल्म पहले ही 1500 करोड़ रुपयो से ज्यादा की कामई कर चुकी है और अब भी सिनेमाघरों में शानदार प्रदर्शन कर रही है।  रहमान ने अपेन फेसबुक पोस्ट में लिखा, “राजामौली, कीरावनी और ‘बाहुबली-2’ की पूरी टीम के लिए.. चेन्नई में अभी-अभी फिल्म देखी.. उम्मीद करता हूं कि बॉक्स ऑफिस पर यह 2,000 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर लेगी। उन्होंने आगे लिखा कि फिल्म की टीम ने दक्षिण भारतीय सिनेमा को दुनियाभर में एक नई पहचान दी है।
फिल्म की कहानी एक प्राचीन राज्य पर स्वामित्व को लेकर दो भाइयों के बीच संघर्ष पर आधारित है। इसमें राणा डग्गुबाती और प्रभाष मुख्य नायकों के किरदार में हैं। फिल्म में अनुष्का शेट्टी, तमन्ना भाटिया और राम्या कृष्णन ने भी दमदार भूमिकाएं निभाई हैं।

प्रभास और राणा दग्गुबाती स्टारर इस फिल्म ने अब तक कुल 1500 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है। फिल्म को यह आंकड़ा छूने में महज 21 दिनों का वक्त लगा। फिल्म दुनिया भर के अब तक के कलेक्शन को यदि जोड़ दिया जाए तो यह 1502 करोड़ रुपए है। फिल्म ने भारत में 1227 करोड़ और विदेशों में 275 करोड़ रुपए की कमाई की है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्वीट कर लिखा- ‘बाहुबली 2’ सिर्फ 3 हफ्तों में 1500 करोड़ कमाने वाली पहली भारतीय फिल्‍म बन गई है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने हिंदी भाषा में सबसे ज्यादा कमाई की है और बाकी वर्जन्स ने भी अलग-अलग रिकॉर्ड बनाए हैं।

राजामौली की ये फिल्म उस कहानी पर फोकस करती है कि राजमाता शिवगामी भल्लालदेव की जगह बाहुबली को महिष्मती के राजा के रूप में क्यों चुनती है। प्रभास और बाहुबली और शिवा बनकर वापस आए हैं। वह फिल्म के मेन अट्रैक्शन हैं। प्रभास इस फिल्म के लिए काफी कमिटेड रहे हैं। उनकी यह डेडिकेशन पर्दे पर नजर आती है। प्रभास ने बेहतरीन काम किया है। फिल्म की एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने उनका पूरा साथ दिया है। फिल्म

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 जब जया बच्चन को गोद में लेकर अमिताभ बच्चन ने गाया था ‘लावारिस’ फिल्म का ‘मेरे अंगने में’, देखें तस्वीरें
2 फिल्म साहो के लिए हिन्दी सीखेंगे बाहुबली स्टार प्रभास
3 ट्विटर पर शाहरुख खान के हुए 25 मिलियन फॉलोवर्स, वीडियो के जरिए इस तरह किया फैंस का धन्यवाद
जस्‍ट नाउ
X