ताज़ा खबर
 

Baaghi 3 : एक के बाद एक होते रहे ब्लास्ट लेकिन नहीं रुके टाइगर श्रॉफ, ‘बागी-3’ की मेकिंग का VIDEO आया सामने

Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म के लिए माइनस 7 डिग्री में शर्टलेस होकर शूटिंग पूरी की है। इन सीन्स में टाइगर को फाइट करनी थी। बिहाइंड द सीन के वीडियो में दिख रहा है कि कैसे टाइगर टांग घुमा घुमा कर गुंडों को मार रहे हैं।

Baaghi 3, Baaghi 3 Trailer, Tiger Shroff, Tiger Shroff Baaghi 3, Tiger Shrofff Action Movie Baaghi 3, Shradha Kapoor, Baaghi 3 VFX shorts, Baaghi 3 STUNT Video, Baaghi 3, Tiger Shroff Runs over 90 to 95 Blast, Baaghi 3 SET, Baaghi 3 Behind Scene, entertainment news, bollywood newsबागी 3 में टाइगर श्रॉफ स्टंट करते हुए

Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 के ट्रेलर का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। जैसे ही  ट्रेलर आया टाइगर फैंस एक्टर के स्टंट देख कर बोले कि उनकी ये फिल्म का ट्रेलर किसी हॉलीवुड फिल्म के सीन से कम नहीं है। अब टाइगर की फिल्म के सेट से कुछ बिहाइंड द सीन सामने आए हैं। Baaghi 3 के मेकर्स ने एक वीडियो जारी किया है जिसमें फिल्म में टाइगर पर फिल्माए गए सभी एक्शन सीन की बारीकी दिखाई गई है कि कैसे ये सीन शूट किए गए।

टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म में जबरदस्त शॉट देने के लिए 90 से 95 ब्लास्ट के बीच काम किया। जहां सारे ब्लास्ट उनके पीछे हो रहे थे, एक के बाद एक। टाइगर तेजी से आगे दौड़ते हुए आ रहे थे। यह काफी खतरनाक स्टंट था। क्योंकि इसमें टाइगर खुद लाइव भाग रहे थे। उसमें कोई VFX का इस्तेमाल नहीं था। वह सीन एक दम रियल है।

टाइगर श्रॉफ ने इस फिल्म के लिए माइनस 7 डिग्री में शर्टलेस होकर शूटिंग पूरी की है। इन सीन्स में टाइगर को फाइट करनी थी। बिहाइंड द सीन के वीडियो में दिख रहा है कि कैसे टाइगर टांग घुमा घुमा कर गुंडों को मार रहे हैं। वीडियो में बैक ग्राउंड में कहा जाता है- ‘टाइगर नेजीतनी भी मेहनत की है आप लोगों के लिए की है। इस बीच टाइगर को पीठ में छिला कटा, चोट लगी। पर वह नहीं रुके। ‘

बता दें, ट्रेलर में टाइगर के एक्शन को जबरदस्त रिएक्शन मिले। ट्रेलर में टाइगर की डायलॉग डिलिवरी पर भी फैंस ने अच्छे रिएक्शन दिए। फिल्म बागी 2 के बाद से ही बागी 3 का बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। बागी 3 में टाइगर के अलावा श्रद्धा कपूर और रितेश देशमुख भी दिखाई दे रहे हैं।

ट्रेलर के मुताबिक सारी कहानी रितेश के पीछे ही बनी है। यानी फिल्म में रितेश देशमुख बेहद अहम भूमिका में होंगे। रितेश टाइगर के भोले भाले भाई की भूमिका में हैं जिसे कभी भी कोई कुछ कह दे तो दर्द टाइगर को होता है। ट्रेलर में दिखाया जाता है कि एक बार भाई को कोई थप्पड़ मारता है उसके बाद टाइगर गुंडों का बहुत बुरा हाल करते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bigg Boss 13 Finale: सलमान खान ने फिनाले में कर दिया खुलासा, बताया- इस बार बिग बॉस के विजेता को कितने पैसे मिलेंगे
2 Love Aaj Kal Movie Review, Rating Updates: सारा अली खान और कार्तिक से कितना इंप्रेस हुई ऑडियंस, जानिए…
3 हमारी याद आएगीः एक मसखरे का आखिरी मजाक
ये पढ़ा क्या?
X