Baaghi 3 के एक्टर की टाइगर से सचमुच की है ‘दोस्ती’, जंगली बाघ को किया है एडॉप्ट, जानें- पूरा मामला

Baaghi 3: असल जीवन में भी टाइगर श्रॉफ की दोस्ती ‘टाइगर’ से है। उन्होंने बाकायदे एक जंगली बाघ को गोद ले रखा है।

Baaghi 3, Tiger Shroff, Tiger, Tiger Shroff Dangerous Friend Tiger, Tigr Adopt A Dangerous Tiger, Tiger Shroff Adopted Tiger From Jungle, New Fashion in Bollywood Industry , entertainment news, Bollywood news, television news, entertainment news
बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ, दूसरी तरफ टाइगर (फोटो सोर्स: इंस्टा markwolfmanphotography)

Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ की फिल्म Baaghi 3 आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के एक्शन सीन्स की काफी चर्चा है। हालांकि बहुत कम लोग जानते हैं कि असल जीवन में भी टाइगर श्रॉफ की दोस्ती ‘टाइगर’ से है। उन्होंने बाकायदे एक जंगली बाघ को गोद ले रखा है। 

‘टाइम्स ऑफ इंडिया’ की रिपोर्ट के मुताबिक टाइगर श्रॉफ ने नागपुर के नज़दीक जंगल में रहने वाले एक वाइल्ड टाइगर यानी जंगली बाघ को एडॉप्ट किया है  और इसका खर्च उठाते हैं। आपको बता दें कि टाइगर श्रॉफ से पहले भी कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज वाइल्ड एनिमल्स को अडॉप्ट कर चुके हैं। द टेलीग्राफ की रिपोर्ट के मुताबिक अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने भी एक जंगली बाघिन को गोद ले रखा है।

एम एस धोनी, जहीर खान और अनिल कुंभले ने भी जंगली जानवरों को एडॉप्ट किया है। धोनी ने साल 2011 में मैसूर के चमाराजेंद्र चिड़ियाघर से नौ साल का बाघ गोद लिया था और इसका नाम उन्होंने ‘अगस्त्य’ रखा था। एक्टर Sivakarthikeyan, विजय सेतुपति (Vijay Sethupati), कार्थी शिवकुमार (Karthi Sivakumar) ने भी व्हाइट टाइगर (white tigers) को चेन्नई में अरिगनर अन्ना जू (Arignar Anna Zoological Park) से गोद लिया। एक्टर दर्शन (Darshan) ने हाथी और एक टाइगर को Bannerghatta Zoological Park से खरीदा।

रिपोर्ट के मुताबिक- जानवरों को गोद लेने के लिए 2000 रुपए से लेकर करीब 2 लाख रुपए तक का खर्च आता है। पशु पक्षियों को भी पाला जाता है। वहीं एशिएटिक या अप्रीकन हाथी को भी गोद लिया जा सकता है जिनका मेंटेनेंस करीब 1,75,000 रुपए सालाना होता है।’

बता दें, टाइगर श्रॉफ की फिल्म बागी 3 में उन्हें धमाकेदार एक्शन करते देखने को लेकर फैंस काफी क्रेजी हैं। टाइगर फिल्म में कभी हेलीकॉप्टर तो कभी घने जंगलों में फाइट करते दिख रहे हैं।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट