ताज़ा खबर
 

Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का नया गाना सुन फैंस ले रहै हैं मजे, सोशल मीडिया पर हुई मीम्स की बारिश

Baaghi 3 Song Dus Bahane 2.0: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का पहला गाना 'दस बहाने’ 2.0' रिलीज हो गया है। फैंस फिल्म के गाने पर जमकर मजे ले रहे हैं।

Baaghi 3: टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर का नया गाना रिलीज

Baaghi 3 Song Dus Bahane 2.0: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म ‘बागी 3’ का पहला गाना ‘दस बहाने’ 2.0’ रिलीज हो गया है। यह गाना सिंगर केके और शान द्वारा गाए गाने ‘दस बहाने’ का रीक्रिएशन है। जहां एक तरफ इस गाने में टाइगर और दिशा की सिजलिंग केमिस्ट्री देख फैंस खुश नजर आ रहे हैं वही दूसरी तरफ गाना सुन फैंस जमकर मजे भी ले रहे हैं। इसी के चलते टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के गाने पर मीम्स की बारिश हो गई है।

एक यूजर ने दस बहाने के सॉन्ग को WWE रेसलर रॉक बताया है और दस बहाने 2.0 की तुलना युजवेंद्र चहल से की है। वहीं दूसरे यूजर ने आमिर खान की ब्लॉकबस्टर फिल्म 3 इडियट्स के एक सीन का उदाहरण देते हुए गाने का मजा लिया है। एक अन्य यूजर ने विजय राज की फिल्म का एक सीन को पोस्ट करते हुए दस बहाने 2.0 के मजे लिए हैं।

इससे पहले जब बागी 3 का ट्रेलर रिलीज किया गया था उस दौरान भी सोशल मीडिया पर यूजर्स ने जमकर इस ट्रेलर के मजे लिए थे। ट्रेलर देखकर यूजर इतना हैरान थे कि एक ने कमेंट करते हुए लिखा था कि हेलीकॉप्टर से तेज टाइगर श्रॉफ कैसे दोड़ सकता है। वहीं अन्य यूजर ने लिखा था कि ट्रेलर देखने के बाद फिजिक्स, एक्टिंग और स्टोरी शर्मिंदा हैं क्योंकि उसके कातिल अभी जिंदा हैं।

बता दें कि अहमद खान द्वारा निर्देशित ये फिल्म 6 मार्च को रिलीज हो रही है। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर के अलावा रितेश देशमुख भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। इससे पहले फिल्म बागी और बागी 2 को बॉक्स ऑफिस पर दर्शकों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

Next Stories
1 नहीं रहे पद्मश्री से सम्मानित फैशन डिजाइनर Wendell Rodricks, दीपिका पादुकोण को दिलाया था ब्रेक
2 शादी की खबरों के बीच Goa Beach पर रोमांस करते नजर आए नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण
3 ‘मैंने उसे पूरे दिल से प्यार किया और उसने धोखा दिया’, बिग बॉस फेम सना खान ने बॉयफ्रेंड मेल्विन लुईस पर लगाए आरोप
ये पढ़ा क्या?
X