ताज़ा खबर
 

Baaghi 2 Movie Review: रोमांस और एक्शन का डबल डोज है टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी की यह फिल्म

Baaghi 2 Movie Review: 'बागी-2' साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म 'बागी' का सीक्वेल है। फिल्म बागी तेलगु फिल्म 'क्षणम' का रीमेक है। फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला फिल्म के निर्माता हैं।

Author नई दिल्ली | March 30, 2018 10:40 am
Baaghi 2 Movie Review: फिल्म बागी-2 का पोस्टर।

Baaghi 2 Movie Review: बॉलीवुड फिल्म ‘हीरोपंती’ से फिल्म जगत में डेब्यू करने वाले अभिनेता टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘बागी-2’ शुक्रवार यानी की 30 मार्च को रिलीज होने जा रही है। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ अभिनेत्री दिशा पटानी ने स्क्रीन शेयर की है। अहमद खान के निर्देशन में बनीं फिल्म बागी-2 एक्शन, थ्रिलर, रोमांस और सस्पेंस से भरपूर है। फिल्म में टाइगर का जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है। ‘बागी-2’ साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ का सीक्वेल है। फिल्म बागी तेलगु फिल्म ‘क्षणम’ का रीमेक है। फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला फिल्म के निर्माता हैं। साल 2016 में फिल्म ‘बागी’ रिलीज हुई थी। ‘बागी’ में लीड रोल में टाइगर श्रॉफ के साथ श्रद्धा कपूर नजर आईं थी, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी।

फिल्म में टाइगर श्रॉफ रॉनी के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं एक्ट्रेस दिशा पटानी ने नेहा का रोल निभाया है। रॉनी की नेहा से मुलाकात कॉलेज में होती है। जिसके बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है। कुछ समय के बाद नेहा और रॉनी शादी करने का फैसला भी लेते हैं, हालांकि शादी से कुछ समय पहले ही रॉनी की गर्लफ्रेंड नेहा के साथ एक हादसा होता है। जिसके बाद फिल्म में आता है ट्विस्ट और शुरू होता है एक्शन का डबल डोज। टाइगर फिल्म में एक बच्ची की तलाश करते हुए नजर आ रहे हैं, इस दौरान उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ता है।

‘बागी-2’ में टाइगर और दिशा ने दमदार अभिनय किया है तो वहीं टाइगर की डायलॉग डिलवरी ने भी फिल्म में जान फूंक दी है। रॉनी (टाइगर) को फिल्म में उनके मिशन को पूरा करने के दौरान टॉर्चर भी किया जाता है तो रॉनी कहता है, ”ये जो तेरा टार्चर है वह मेरा वॉमअप है।” रॉनी में वन मैन ऑर्मी का अवतार भी दिखा है। फिल्म के गानों में टाइगर और दिशा के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री दिखाई दी है। दिशा ने फिल्म ‘एमएस धोनी’ ने फिल्म जगत में कदम रखा था, वहीं टाइगर ‘मुन्ना मिचेल’, ‘बागी’, ‘फ्लाइंग जट्ट’ जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App