ताज़ा खबर
 

जानिए टाइगर श्रॉफ की फिल्म ने बनाए अब तक कौन-कौन से रिकॉर्ड

फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 112 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस दिशा पाटनी, प्रतीक बब्बर, रणदीप हूडा और मनोज बाजपेई अहम भूमिकाओं में हैं।

Baaghi 2 Box Office: फिल्म बागी-2 के एक सीन में एक्टर टाइगर श्रॉफ।

एक्शन और थ्रिलर से लबरेज फिल्म बागी-2 टाइगर श्रॉफ की पहली फिल्म थी जिसे इतनी ज्यादा स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया। इस फिल्म को देश भर की 3500 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया था। अहमद खान के निर्देशन में बनी यह फिल्म महज 60 करोड़ की लागत से बनी थी और अब तक 232 करोड़ रुपए (ग्रॉस कलेक्शन) से भी ज्यादा की कमाई कर चुकी है। फिल्म ने पहले ही हफ्ते में 112 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अलावा एक्ट्रेस दिशा पाटनी, प्रतीक बब्बर, रणदीप हूडा और मनोज बाजपेई अहम भूमिकाओं में हैं। फिल्म को क्रिटिक ने हालांकि मिली जुली प्रतिक्रिया दी लेकिन दर्शकों को इसका खूब प्यार मिला।

फिल्म द्वारा बनाए गए रिकॉर्ड्स की बात करें तो फर्स्ट डे कलेक्शन के मामले में यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म है और जहां तक अब तक के बिजनेस की बात है तो यह पद्मावत के बाद दूसरी ऐसी फिल्म है जिसने 200 करोड़ क्लब में एंट्री ली है। फिल्म भारत के अलावा अन्य देशों में भी बढ़िया कमाई कर रही है। विदेशों में इसकी पिछले दो हफ्तों की कमाई 41 करोड़ 76 लाख रुपए रही है। फीमेल लीड रोल में काम कर रहीं एक्ट्रेस दिशा पाटनी के बारे में खबरें आईं कि वह फिल्म की सक्सेस से खुश हैं लेकिन इस बात से थोड़ी निराश हैं कि सारा क्रेडिट टाइगर श्रॉफ को दिया जा रहा है।

दिशा इसके पहले महेंद्र सिंह धोनी की बायोपिक ‘एमएस धोनी’ में नजर आ चुकी हैं। टाइगर श्रॉफ ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘हीरोपंती’ से की थी, जिसके बाद उन्हें ‘मुन्ना माइकल’, ‘बागी’, ‘फ्लाइंग जट्ट’ जैसी फिल्मों में देखा गया है। ‘बागी-2’ में टाइगर श्रॉफ रॉनी की भूमिका में नजर आ रहे हैं तो वहीं दिशा पटानी नेहा के किरदार में हैं। नेहा और रॉनी की मुलाकात कॉलेज में होती है। रॉनी और नेहा की दोस्ती हो जाती है। कुछ समय के बाद दोनों की दोस्ती प्यार में बदल जाती है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App