ताज़ा खबर
 

Baaghi 2 Movie Box Office Collection: ओपनिंग डे पर ‘टाइगर’ की दहाड़, इतना हो सकता है फर्स्ट डे कलेक्शन

Baaghi 2 Box Office Collection Day 1 Prediction: 'बागी' बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि 'बागी-2' भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग कर सकती है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की ओर पॉजिटिव रिस्पांस मिला था।

Author नई दिल्ली | March 30, 2018 11:21 PM
Baaghi 2 Box Office Collection Prediction: बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्रॉफ और अभिनेत्री दिशा पटानी।

Baaghi 2 Box Office Collection: टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी स्टारर फिल्म ‘बागी-2’ 30 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। फिल्म ‘बागी-2’ फिल्म ‘बागी’ का सीक्वेल है। बागी बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी, इसलिए उम्मीद की जा रही है कि बागी-2 भी बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार ओपनिंग कर सकती है। हाल ही में रिलीज हुए फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों की ओर पॉजिटिव रिस्पांस मिला था, इसके साथ फिल्म के गाने भी दर्शकों को पसंद आए।

ट्रेड एनालिस्ट गिरिश जौहर के अनुसार, टाइगर और दिशा की फिल्म बागी-2 ओपनिंग डे पर 14- 15 करोड़ रुपए का बिजनेस कर सकती है। यदि फिल्म ‘बागी’ के पहले दिन के कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने 11.95 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म के वीकेंड की कमाई लगभग 60 करोड़ रुपए हुई थी। फिल्म ने ओवरऑल 76 करोड़ रुपए की कमाई की थी। टाइगर की फिल्म ‘हीरोपंती’ ने ओपनिंग डे में 6 करोड़ 63 लाख, ‘मुन्ना मिचेल’ ने 6 करोड़ 65 लाख, ‘ए फ्लाइट जट्ट’ ने 7 करोड़ 10 लाख रुपए की कमाई की थी।

अहमद खान के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बागी-2’ में टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी लीड रोल में हैं। टाइगर रॉनी के किरदार में नजर आ रहे हैं तो वहीं अभिनेत्री दिशा पटानी नेहा के करिदार में दिखाई दे रही हैं। रॉनी और नेहा की मुलाकात कॉलेज में होती है और समय के साथ दोनों में नजदीकियां बढ़ती हैं। कुछ समय के बाद रॉनी और नेहा शादी करने का फैसला करते हैं। इस दौरान नेहा के साथ एक हादसा हो जाता है।फिल्म में टाइगर का जबरदस्त एक्शन दिखाया गया है। ‘बागी-2’ साल 2016 में रिलीज हुई फिल्म ‘बागी’ का सीक्वेल है। फिल्म बागी तेलगु फिल्म ‘क्षणम’ का रीमेक है। फिल्ममेकर साजिद नाडियाडवाला फिल्म के निर्माता हैं।

 

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App