ताज़ा खबर
 

ऋतिक रोशन के साथ गर्लफ्रेंड दिशा पटानी का नाम जोड़े जाने पर टाइगर श्रॉफ ने तोड़ी चुप्पी

दिशा और ऋतिक के रिलेशनशिप की अफवाह को लेकर टाइगर श्रॉफ का भी रिएक्शन सामने आया है। बता दें, जल्द ही ऋतिक और टाइगर साथ में एक प्रोजेक्ट में काम करने वाले हैं। वहीं कुछ वक्त पहले दिशा और टाइगर की फिल्म 'बागी 2' आई थी।

baaghi 2, baaghi 2 actor tiger shroff, tiger shroff with disha patani, disha patani and iger dating, tiger reacts on rumors about relationship of disha-hrithik, disha patani with hrithik roshan, hrithik with tiger shroff, tiger and disha patani in baaghi 2, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment, entertainment news, bollywood news, television news, entertainment newsटाइगर के साथ दिशा पटानी दूसरी तरफ ऋतिक रोशन (फोटोसोर्स: @dishapatani__k )

कुछ वक्त पहले ऋतिक रोशन और दिशा पटानी के रिश्तों पर खूब चर्चा की जा रही थी। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दिशा और ऋतिक के रिलेशनशिप को लेकर खबरें सामने आई थीं जिसका जवाब खुद ऋतिक रोशन ने अपने ट्विटर से दिया था। इसके अलावा दिशा पटानी ने भी इन अफवाहों को सिरे से नकारा था। साथ ही इस तरह की अफवाहों पर ध्यान न देने की अपील भी की थी। ऐसे में अब दिशा और ऋतिक के रिलेशनशिप की अफवाह को लेकर टाइगर श्रॉफ का भी रिएक्शन सामने आया है।

एक मीडिया इंटरएक्शन के दौरान टाइगर ने इस कॉन्ट्रोवर्सी पर रिएक्ट करते हुए कहा- ‘यह एक तरह से इंडस्ट्री में सबके साथ होता है। यह सिर्फ ऋतिक सर के साथ ही नहीं हुआ है। बल्कि हर सितारे को इससे जूझना पड़ता है। जब आप लाइमलाइट में आ जाते हैं तब आपको टारगेट बनाया जाता है। यह एक सिली रूमर है। मैं दोनों को ही बहुत अच्छे से जानता हूं। वह दोनों बिलकुल भी ऐसे नहीं हैं। दोनों ही बहुत प्यारे इंसान हैं।’

बता दें, दिशा पटानी ने भी इस तरह की खबरों पर ध्यान न देने की अपील की थी साथ ही ट्वीट कर ऋतिक रोशन के लिए लिखा था कि वह एक बहुत अच्छे इंसान हैं। फ्लर्ट करने वाली बात पर दिशा ने अपने पोस्ट में लिखा था कि ऋतिक सर बहुत ही अच्छे और सरल स्वभाव के इंसान हैं। इस दौरान एक्ट्रेस ने कहा था कि ये सारी अफवाह बचकानी हैं। यह बहुत ही गैरजिम्मेदाराना है। इस तरह की बातें करना ठीक नहीं है। वहीं ऋतिक रोशन ने भी इन अफवाहों पर पलटवार करते हुए दो ट्वीट किए थे। अपने ट्वीट में शांति और धैर्य के साथ जवाब देते हुए एक्टर ने लिखा- ‘मेरे प्यारे मित्रों कसरत करते रहो। थोड़ा जिम जाओ। दिमाग से सारा कचरा निकल जाएगा। बीस डॉंकी किक, बीस मंकी किक्स और 2 डॉग जंप आपके लिए ठीक रहेंगे। गुड लक।’ अपने दूसरे ट्वीट में ऋतिक ने लिखा- सब ठीक? देखिए, आपकी दुकान ki प्रगति के लिए मेरी तरफ़ से यह ट्वीट. Next time सीधे बोल देना की help चाहिए।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Next Stories
1 2.0 Movie Trailer: लॉन्च से पहले लीक हो गया अक्षय कुमार और रजनीकांत के 2.0 का ट्रेलर!
2 ‘मनमर्जियां’ देखने के बाद अमिताभ बच्चन ने अभिषेक से बात करने से कर दिया था मना
3 2.0 Movie Teaser: सामने आया रजनीकांत की फिल्म का 3D टीजर, खतरनाक विलेन बने नजर आ रहे अक्षय कुमार
कोरोना:
X