X

Baadshaho Box Office Collection: 3 दिन में 50 करोड़ क्लब में शामिल हुई ‘बादशाहो’

Baadshaho Movie Box Office Collection: दूसरे दिन तक फिल्म का कलेक्शन 27 लाख 63 हजार रुपए हो चुका था और उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म रविवार को सबसे ज्यादा बिजनेस करेगी।

Baadshaho Box Office Collection: मिलन लूथरिया निर्देशित फिल्म बादशाहो 1 सितंबर को भारतीय बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई। फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, इलियाना डिक्रूज, ईशा गुप्ता, विद्युत जामवाल, संजय मिश्रा समेत कई बड़े कलाकार शामिल हैं। फिल्म की स्टार कास्ट के अलावा जो चीज इसमें खास है वह है इसकी कहानी। खजाने को लूटने की यह काल्पनिक लगती कहानी असल में एक वास्तविक घटनाक्रम से प्रेरित है। फिल्म की कमाई की बात करें तो यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार धमाल मचा रही है। फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन शानदार रहा था और इसने 12 करोड़ 3 लाख रुपए की कमाई के साथ खाता खोला था। दूसरे दिन फिल्म के बिजनेस में और उछाल आया और इसने 15 करोड़ 60 लाख रुपए कमाए।

दूसरे दिन तक फिल्म का कलेक्शन 27 लाख 63 हजार रुपए हो चुका था और उम्मीद की जा रही थी कि फिल्म रविवार को सबसे ज्यादा बिजनेस करेगी। उम्मीदों पर खरी उतरते हुए फिल्म ने रविवार को 15 करोड़ 10 लाख रुपए का बिजनेस किया और अब इसका कुल आकड़ा 43 करोड़ 30 लाख रुपए हो चुका है। फिल्म का ओवरसीज बिजनेस देखा जाए तो यह फिल्म 50 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है और यदि इसके सैटेलाइट राइट्स का कलेक्शन जोड़ दें तो यह इस वक्त 100 करोड़ कमाने के करीब है। स्क्रिप्ट और आंकड़ों के गणित के अलावा यदि पूछा जाए कि फिल्म में क्या खास है तो बता दें कि सनी लियोनी और इमरान हाशमी की सिजलिंग जोड़ी पहली बार साथ में पर्दे पर नजर आई है। हालांकि दोनों महज एक आइटम नंबर में ही साथ नजर आते हैं।

Watch Baadshaho Movie Official Trailer Here:

सोमवार को फिल्म के बिजनेस में गिरावट दर्ज की जा सकती है, जैसा कि आम तौर पर किसी भी फिल्म के साथ होता है लेकिन इसे एक मल्टीस्टारर फिल्म होने का और ढेरों स्क्रीन्स पर एक साथ रिलीज होने का फायदा मिल सकता है।

  • Tags: Ajay Devgn,