Baadshaho Movie Box Office Collection Day 6 Report: Ajay Devgn movie is standing strong on Box Offioce and soon will enter in 100 crore club - Baadshaho Box Office Collection Day 6: 'बादशाहो' की बॉक्स ऑफिस पर हुकूमत जारी, कमाए 85 करोड़ - Jansatta
ताज़ा खबर
 

Baadshaho Box Office Collection Day 6: ‘बादशाहो’ की बॉक्स ऑफिस पर हुकूमत जारी, कमाए 85 करोड़

Baadshaho Box Office Collection Day 6: अजय देवगन की फिल्म बादशाहो ने दुनियाभर से 85.69 करोड़ रुपए की कमाई कर ली है।

Baadshaho Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस मजबूत पकड़ बनाए हुए है बादशाहो ।

Baadshaho Box Office Collection Day 6: भारतीय बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन और इलियाना डिक्रूज की बादशाहो ने 50 करोड़ रुपए से ऊपर की कमाई कर ली है। रोजाना फिल्म 6 करोड़ तक की कमाई कर रही है। हालांकि यह कमाई ओपनिंग डे की तुलना में काफी कम है इसके बावजूद फिल्म बिजनेस के मामले में पहले स्थान पर काबिज है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने ट्विट कर कहा- लोगों के बीच बादशाहो ने पकड़ बना रखी है। शुक्रवार को फिल्म ने 12.60 करोड़, शनिवार को 15.60 करोड़, रविवार को 15.10 करोड़, सोमवार को 6.82 करोड़ और मंगलवार को 6.12 करोड़ रुपए की कमाई की। इसके साथ ही फिल्म की कुल कमाई 56.24 करोड़ रुपए हो गई है।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के अनुसार अगर फिल्म की दुनियाभर की कमाई को देखा जाए तो इसने 85.69 करोड़ रुपए कमा लिए है। यानि की 100 करोड़ के क्लब में शामिल होने से यह फिल्म कुछ ही दूरी पर है। कल यानी 8 सितबंर को दो फिल्में डैडी और पोस्टर ब्वॉयज रिलीज हो रही है। ऐसे में अजय देवगन की फिल्म को इन दोनों फिल्मों से काफी टक्कर मिलने वाली है। मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी फिल्म में ईशा गुप्ता, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल और संजय मिश्रा जैसी स्टार कास्ट है। फिल्म के एक गाने में इमरान हाशमी के साथ सनी लियोनी नजर आई थी। इस गाने को दर्शकों ने काफी पसंद किया है।

बादशाहो में तीसरी बार इमरान और अजय की जोड़ी नजर आ रही है। दोनों इससे पहले वंस अपॉन ए टाइम इन मुंबई और दिल तो बच्चा है जी में साथ काम कर चुके हैं। वहीं यह इमरान और ईशा की भी साथ में तीसरी फिल्म है। दोनों इससे पहले जन्नत 3 और राज 3 में काम कर चुके हैं। बादशाहो आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है। आने वाले हफ्तों में फिल्म की कमाई में इजाफा होने के आसार कम लग रहे हैं।

मालूम हो कि इस फिल्म में इमरान हाशमी और सनी लियोनी पहली बार साथ में दिखाई दिए हैं और फैन्स को यह कॉम्बिनेशन बहुत ज्यादा पसंद आया है। हालांकि दोनों सिर्फ एक ही गाने में साथ नजर आए हैं लेकिन फैन्स का दीवानापन इस गाने को लेकर कम नहीं हो रहा। अब तक इस गाने पर कई वीडियो बनाए जा चुके हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App