ताज़ा खबर
 

Baadshaho Box Office Collection: 100 करोड़ के क्लब में एंट्री करने को तैयार है अजय देवगन की फिल्म

Baadshaho Box Office Collection Day 5: सोमवार से फिल्म की कमाई में आई गिरावट। क्या आने वाले दिनों में बढ़ेगी कमाई?

Baadshaho Box Office Collection: बादशाहो की कमाई में सोमवार से आई गिरावट।

बादशाहो ने ट्रेड एनालिस्ट्स के अनुमानों को झूटा साबित करते हुए 12 करोड़ रुपए की ओपनिंग की थई। इसके बाद जिस तरह से फिल्म की कमाई में उछाल आता गया उससे लग रहा था कि यह जल्द ही 100 करोड़ रुपए के आंकड़े को पार कर लेगी। लेकिन पांचवे दिन ही फिल्म स्लो मोड में आ गई। इसने पांचवे दिन केवल 6.82 करोड़ रुपए की कमाई की। इस कमाी को बेकार परफॉर्मेंस नहीं कहेंगे मगर इसकी तुलना ओपनिंग डे यानी शुक्रवार के कलेक्शन से की जाए तो यह ज्यादा अच्छी कमाई नहीं है। शनिवार को फिल्म ने 16.60 करोड़ रुपए, रविवार को 15.10 करोड़ रुपए कमाए। कमाई के मामले में फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अब भी टॉप पर है। इसने लगातार अच्छी कमाई की है। लेकिन अब लगता है कि बादशाहो इस कमाई को जारी नहीं रख पाएगी।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन के आंकड़े देते हुए तरण आदर्श ने ट्विट किया। उन्होंने कहा- बादशाहों ने 50 करोड़ के आंकड़े को पार कर लिया है। शुक्रवार को 12.60 करोड़ रुपए, शनिवार को 15.60 करोड़, सोमवार को 6.82 करोड़ रुपए कमाए। फिल्म की कुल कमाई 50.12 करोड़ रुपए कमा लिए। बॉक्स ऑफिस पर मंगलवार की कमाई के आंकड़े आना अभी बाकी हैं। मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी बादशाहो 3242 स्क्रीन पर रिलीज हुई है जिसमें से 2800 भारतीय स्क्रीन हैं जबकि 442 विदेश में हैं। फिल्मीबीट की रिपोर्ट के अनुसार फिल्म ने दुनियाभर से 80 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इस फिल्म में अजय देवगन, इमरान हाशमी, विद्युत जामवाल, इलियाना डिक्रूज और ईशा गुप्ता जैसी स्टार कास्ट है।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15869 MRP ₹ 29999 -47%
    ₹2300 Cashback
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Warm Silver)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback

बादशाहो आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म है। आने वाले हफ्तों में फिल्म की कमाई में इजाफा होने के आसार कम लग रहे हैं। शुक्रवार को नई फिल्मों के रिलीज होने से बादशाहो के बॉक्स ऑफिस पर मजबूती से खड़े होने की उम्मीद कम ही लगती है। मालूम हो कि इस फिल्म में इमरान हाशमी और सनी लियोनी पहली बार साथ में दिखाई दिए हैं और फैन्स को यह कॉम्बिनेशन बहुत ज्यादा पसंद आया है।

हालांकि दोनों सिर्फ एक ही गाने में साथ नजर आए हैं लेकिन फैन्स का दीवानापन इस गाने को लेकर कम नहीं हो रहा। अब तक इस गाने पर कई वीडियो बनाए जा चुके हैं। बता दें कि इमरान हाशमी की यह फिल्म उनकी पिछली 9 फिल्मों से ज्यादा का कलेक्शन महज तीन दिन में कर चुकी है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App