ताज़ा खबर
 

Baadshaho Box Office Collection: जानें पहले दिन कितना कमा लेगी अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्म?

Baadshaho Movie Box Office Collection: अजय देवगन और इमरान हाशमी की फिल्ओम से ओपनिंग डे पर 10 करोड़ रुपए की कमाई करने की उम्मीद है।

Baadshaho Box Office Collection: अजय देवगन की फिल्म

एक बार फिर स्क्रीन पर दर्शकों को अजय देवगन और इमरान हाशमी की जोड़ बादशाहो के जरिए देखने को मिलने वाली है। दोनों इससे पहले साल 2010 में अपॉन ए टाइम इन मुंबई और 2011 में आई दिल तो बच्चा है जी में साथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म उस समय की पृष्ठभूमि पर आधारित है जब केंद्र सरकार रजवाड़ों में छुपे खजाने को अपने कोष में मिलाने का काम कर रही थी। हालंकि फिल्म में आपको इतिहास से ज्यादा एक्शन देखने को मिलेगा। बॉलीवुड बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने इंडियन एक्कसप्रेस डॉट कॉम से बातचीत में कहा- इस हफ्ते अजय देवगन की फिल्म सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बनेगी। ओपनिंग डे पर यह डबल डिजिट में कमाई करेगी। शुक्रवार को यह फिल्म 10 करोड़ या उससे ज्यादा की ओपनिंग कर लेगी।

पिछले हफ्ते सिद्धार्थ मल्होत्रा और जैकलीन फर्नांडिस की एक जेंटलमैन के साथ ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी की बाबूमोशाय बंदूकबाज रिलीज हुई थी। नवाज के मुकाबले सिद्धार्थ की फिल्म दर्शकों को लुभा पाने में नाकामयाब रही थी। इसकी एक वजह कई जगहों पर राम रहीम सिंह के फैसले की वजह से लगा अचानक कर्फ्यू था। जब गिरीश जौहर से पूछा गया कि क्या उसी तरह का तनाव इस हफ्ते भी बॉक्स ऑफिस के कलेक्शन पर देखने को मिलेगा तो उन्होंने कहा- जहां तक मुझे पता है सबकुछ पहले की तरह अब सामान्य हो चुका है। हां कुछ दिनों तक उस तनाव ने बॉक्स ऑफिस पर अपना प्रभाव दिखाया था लेकिन अब सबकुछ सामान्य हो चुका है। अगर कोई अच्छी फिल्म होती है तो वो अच्छी कमाई करने में कामयाब रहती है।

HOT DEALS
  • Moto Z2 Play 64 GB Fine Gold
    ₹ 15869 MRP ₹ 29999 -47%
    ₹0 Cashback
  • Apple iPhone 6 32 GB Space Grey
    ₹ 25799 MRP ₹ 30700 -16%
    ₹3750 Cashback

मिलन लूथरिया के निर्देशन में बनी बादशाहो में अजय देवगन, इमरान हाशमी, ईशा गुप्ता, विद्युत जामवाल और इलिया डिक्रूज नजर आएंगे। 1975 के आपातकाल की पृष्ठभूमि पर आधारित फिल्म के ट्रेलर ने बहुत से लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा था। मिलन इससे पहले कच्चे धागे और वंस ऑपन ए टाइन इन मुंबई भी बना चुके हैं।

पहले ऐसी खबरें थीं कि कुछ इंटीमेट सींस को फिल्म से हटा लिया गया था। लेकिन बाद में सामने आईं खबरों पर के अनुसार केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने बिना किसी कट के फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया था।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App