ताज़ा खबर
 

Box Office: 3 साल बाद फॉर्म में लौटा बॉलीवुड का ‘सिंघम’, शाहरुख खान को दी ‘धोबी पछाड़’

Baadshaho Movie Box Office Collection: बादशाहो भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है लेकिन इसे प्रोड्यूसर्स को प्रॉफिट के दायरे में लाने के लिए कम से कम 150 करोड़ रुपए की कमाई करनी होगी।

Author नई दिल्ली | September 8, 2017 1:18 PM
Baadshaho Box Office Collection: फिल्म यदि इसी तरह कलेक्शन जारी रखती है तो यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप-8 फिल्मों में शामिल हो जाएगी।

Baadshaho Box Office Collection: अजय देवगन स्टारर फिल्म बादशाहो बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने 7 दिन के भीतर 64 करोड़ रुपए का कलेक्शन सिर्फ भारत से कर लिया है। 44 करोड़ रुपए फिल्म रिलीज से पहले ही अपने डिजिटल राइट्स बेच कर कमा चुकी है और विदेशी आंकड़े को यदि भारतीय आंकड़ों में जोड़ दिया जाए तो फिल्म अब तक 90 करोड़ रुपए (डिजिटल राइट्स की कमाई हटा कर) की कमाई कर चुकी है। यानि 100 करोड़ क्लब में शामिल होने से अब यह फिल्म महज कुछ ही कदम पीछे है। यदि बादशाहो 100 करोड़ क्लब में एंट्री लेती है तो यह अजय देगन की 7वीं ऐसी फिल्म होगी जो 100 करोड़ का कांटा छुएगी। फिल्म हालांकि कुछ रिकॉर्ड पहले ही बना चुकी है।

क्या आप जानते हैं कि बादशाहो अजय देवगन की 10 सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्मों में शामिल हो चुकी है। फिल्म इसलिए भी थोड़ी खास है कि पिछले 3 सालों में अजय देवगन ने बॉक्स ऑफिस पर एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। ट्रेड एनालिस्ट्स के आंकड़ों के मुताबिक यह फिल्म इस हफ्ते 100 करोड़ के क्लब में शामिल होकर और आगे जा सकती है। मालूम हो कि बादशाहो के कलेक्शन ने इस साल रिलीज हुई शाहरुख खान की दूसरी बड़ी फिल्म जब हैरी मेट सेजल के लाइफटाइम कलेक्शन को पीछे छोड़ दिया है। फिल्म यदि इसी तरह कलेक्शन जारी रखती है तो यह इस साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली टॉप-8 फिल्मों में शामिल हो जाएगी।

फिल्मीबीट की रिपोर्ट के मुताबिक बादशाहो भले ही बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई कर रही है लेकिन इसे प्रोड्यूसर्स को प्रॉफिट के दायरे में लाने के लिए कम से कम 150 करोड़ रुपए की कमाई करनी होगी। ऐसा इसलिए क्योंकि फिल्म का कुल बजट ही 80 करोड़ रुपए है और अब तक फिल्म का टोटल कलेक्शन महज 90 करोड़ हुआ है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App