scorecardresearch

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ 27 मई को होगी रिलीज

अभिनेता आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म अनेक अब 13 मई की जगह 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘अनेक’ 27 मई को होगी रिलीज

अभिनेता आयुष्मान खुराना की आगामी फिल्म अनेक अब 13 मई की जगह 27 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म का निर्देशन अनुभव सिन्हा ने किया है। फिल्म के निर्माता भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा ने यशराज फिल्म्स की रणवीर सिंह अभिनीत जयेशभाई जोरदार के साथ बाक्स आफिस पर टकराव से बचने के लिए अनेक की रिलीज की तारीख 13 मई से बढ़ाकर 27 मई करने का फैसला किया है।

यशराज फिल्म्स के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अक्षय विधानी ने कहा कि इस फैसले से दोनों फिल्मों को दर्शकों का ध्यान आकर्षित करने में मदद मिलेगी। अक्षय विधानी ने एक बयान में कहा, ‘निर्माता भूषण कुमार और अनुभव सिन्हा बहुत उदार व्यक्ति हैं और उन्होंने अनेक की रिलीज की तारीख को 27 मई कर दिया है। इस कदम से जयेशभाई जोरदार और अनेक दोनों ही फिल्में दर्शकों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित करेंगी।

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित फिल्म तैयार, इस साल होगी रिलीज : शाहिद

अभिनेता शाहिद कपूर का कहना है कि अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी उनकी एक्शन फिल्म की शूटिंग पूरी हो चुकी है और उन्हें उम्मीद है कि इस साल किसी भी समय फिल्म रिलीज हो सकती है। अली जफर की एएजेड फिल्म्स, आफसाइड एंटरटेनमेंट और द वर्मिलियन वर्ल्ड के सहयोग से जियो स्टूडियोज के बैनर तले बनी यह फिल्म रोमांचक एक्शन दृश्यों से भरपूर होगी।

शाहिद ने इस फिल्म के बारे में कहा है कि यह पारंपरिक एक्शन फिल्मों से पूरी तरह से अलग होगी। शाहिद ने कहा, ‘अली की फिल्म पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में ऐसे एक्शन दृश्य हैं जो मैंने पहले नहीं किए हैं। यह मेरे और उनके लिए बिल्कुल नया अनुभव रहा है। यह पारंपरिक एक्शन फिल्मों से अलग एक विशिष्ट एक्शन फिल्म है, इसमें एक विचित्रता है।’ शाहिद इससे पहले ‘कमीने’ और ‘आर… राजकुमार’ जैसी एक्शन फिल्मों में भी काम कर चुके हैं।

शाहिद (41) ने कहा, ‘एक्शन फिल्में करना बहुत थका देने वाली प्रक्रिया होती है और इसकी शूटिंग के दौरान मेरा वजन बहुत कम हुआ है। इस फिल्म में काम करने का मेरा अनुभव बहुत ही शानदार रहा है। अली और मैं एक-दूसरे को एक दशक से जानते हैं और हमने इस फिल्म में साथ में काम करने का फैसला किया था। यह फिल्म इस साल रिलीज होगी।’ अली जफर की फिल्म के अलावा शाहिद ओटीटी (ओवर द टाप) डिजिटल प्लेटफार्म पर भी एक वेब सीरीज के जरिए पदार्पण करने जा रहे हैं। अमेजन प्राइम वीडियो के प्रोडक्शन में बनने वाली शाहिद की इस वेब सीरीज का निर्देशन राज निदीमोरू और कृष्णा डीके करेंगे। शाहिद इस समय अपनी आगामी फिल्म ‘जर्सी’ की रिलीज का इंतजार कर रहे हैं।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट