ताज़ा खबर
 

‘कई बार शादी तोड़ने का ख्याल आया’, Ayushmann Khurana संग अपने रिश्तों पर बोलीं ताहिरा

Tahira Kashyap on Relationship With Ayushmann Khurana : आयुष्मान खुराना की पत्नी ताहिरा कश्यप ने पहली बार अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है।

आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप।

Ayushmann Khurana and Tahira Kashyap: आयुष्मान खुराना और उनकी पत्नी ताहिरा कश्यप के लिए बीता साल काफी मुश्किलों से भरा रहा। कैंसर से जंग में आयुष्मान खुराना ने पत्नी का ताहिरा का पूरा साथ दिया। अब इस जंग को जीतने के बाद ताहिरा ने आयुष्मान खुराना संग रिश्ते के बारे में खुलकर बात की है। ताहिरा ने चौंकाने वाला खुलासा करते हुए कहा कि कई मौकों पर उन्हें आयुष्मान संग रिश्ता तोड़ना का ख्याल आ चुका है।

आयुष्मान खुराना की ‘विक्की डोनर’ फिल्म रिलीज होने से पहले अपनी शादी के बारे में बात करते हुए ताहिरा ने कहा, ”मुझे उसके साथ स्क्रीन पर किस करने से भी दिक्कत होती थी। मुझे लगता था कि मैं बहुत भारी हूं। जब आप प्रेग्नेंट होती हैं तो आपके शरीर का वजन भी बढ़ता है। यह लड़का यूथ के बीच में अच्छा दिखता है और महिलाओं के साथ रोमांस करता है और यह ऑनस्क्रीन किस क्या है? हम दोनों ही बहुत यंग थे। उसके पास मुझे धैर्य से सुनने का वक्त नहीं था और मेरे पास उसे समझने का धैर्य नहीं था। यहां पर एक अलगाव था, जिसमें हम दोनों ही एक-दूसरे के पास नहीं होते थे। कहीं न कहीं वह जानता था कि वह गलत नहीं समझेगी। मैं भी जानती थी कि वह मुझे चीट नहीं कर रहा है। मुझे एक इंसान को समझना था जो कि एक कला है।”

ताहिरा ने बताया कि कई बार उन्हें लगा कि वह अब रिश्ते को आगे नहीं ले सकती है। ताहिरा ने आगे कहा, ”मैंने कई बार हाथ खड़े कर लिये थे, लेकिन उसने नहीं। उसने कभी भी छोड़ा नहीं लेकिन चीजों को ठीक करने की कोशिश भी नहीं की। हम दोनों ही बतौर आर्टिस्ट और विजेता के रूप में उबर रहे थे। हमने इसके अलावा कैंसर की जंग भी देखी है। देखिए आज हम कहां हैं।” निर्देशन में डेब्यू करने के सवाल पर ताहिरा ने कहा, ”मैंने लंबे वक्त तक उसे नहीं बताया था कि मैं एक डायरेक्टर बनना चाहती हूं।”

बता दें कि ताहिरा कश्यप तनुज गर्ग और अतुल कस्बेकर द्वारा प्रोड्यूस फिल्म का निर्देशन कर रही हैं। फिल्म के बारे में बात करते हुए ताहिरा ने कहा, ”फिल्म की शूटिंग मुंबई में ही की जाएगी। यह जिंदगी के कई रंगों को बयां करती है। जिसमें 5 लड़कियां हैं। क्या कोई लड़की ताहिरा जैसी है? अरे! हर लड़की में कहीं न कहीं ताहिरा है।”

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App