ताज़ा खबर
 

आयुष्मान खुराना जब गलती से ले​डीज वॉशरूम में घुस गए, फिर क्या हुआ…

Ayushmann Khurrana Upcoming Film Dream Girl: आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी फिल्म 'ड्रीम गर्ल' के प्रमोशन में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं।

Author Updated: September 12, 2019 10:55 AM
आयुष्मान खुराना। (फोटो सोर्स- @ayushmann khurrana instagram)

Ayushmann Khurrana When Entered in Ladies Washroom: बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना-नुशरत भारुचा इन दिनों अपनी फिल्म ड्रीम गर्ल के प्रमोशन में बिजी हैं। हाल ही में एक इंटरव्यू में आयुष्मान ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आयुष्मान ने बताया कि एक बार वह गलती से लेडीज वॉशरूम में घुस गए थे। जिसके चलते उन्हें शर्मिंदगी महसूस हुई थी।

स्पॉटबॉय की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आयुष्मान खुराना ने बताया कि चंडीगढ़ में एक मॉल था। उसके ग्राउंड फ्लोर के राइट साइड मेन्स टॉयलेट और लेफ्ट साइड वुमेन वॉशरूम था। वहीं मॉल के फर्स्ट फ्लोर पर इसका उल्टा था। वह नहीं जानते आखिर उन लोगों ने ऐसा क्या सोच कर किया होगा।

एक्टर ने आगे कहा, ”मैं जैसे ही वॉशरूम के अंदर गया तो तमाम चीजें पिंक दिखाई पड़ीं। तभी मैंने एक लड़की की आवाज सुनी जो फोन पर बात कर रही थी। फिर मैंने गौर किया कि वहां पर लड़कों के यूरिनल्स भी नहीं है। इसके बाद मुझे पता चला कि मैं लड़कियों को टॉयलेट में आ गया हूं। मैं फौरन वहां से निकला और जेंट्स वॉशरूम गया।”

वहीं नुशरत ने भी एक इंटरव्यू में बताया था कि वह गलती से वुमेन टॉयलेट की बजाए मेन्स वॉशरूम में चली गई थीं। एक्ट्रेस ने कहा, ”एक बार मैं गलती से मेन्स टॉयलेट में चली गई थी। हालांकि वहां पर कोई नहीं था, इसलिए मुझे शर्मिंदा नहीं होना पड़ा।”

करियर की बात करें तो आयुष्मान खुराना इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म ‘शुभ मंगल ज्यादा सावधान’ की शूटिंग शुरू कर चुके हैं। वहीं राज शांडिल्य की फिल्म ‘ड्रीम गर्ल’ 13 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पूजा नाम की लड़की का रोल अदा करते नजर आएंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Kamya Punjabi की लाइफ में नए शख्स की एंट्री, 7 साल बाद करेंगी दूसरी शादी, दिलचस्प है लव स्टोरी
2 KBC 11: अमिताभ बच्चन को याद आए कॉलेज के दिन, बोले- दिल्ली की बसों में उन्हें रहता था सुंदर लड़कियों का इंतजार
3 सलमान या शाहरुख नहीं, बॉलीवुड के केवल इन दो स्टार्स को फॉलो करती हैं Priya Prakash Varrier