ताज़ा खबर
 

‘आर्टिकल 15’ को लेकर फिल्ममेकर Anubhav Sinha को मिल रही जान से मारने की धमकी

बता दें फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस कॉप के रूप में दिखाई देंगे। वह दो लड़कियों की मौत की गुत्थी को सुलझाते नजर आएंगे।

फिल्ममेकर अनुभव सिन्हा और आयुष्मान खुराना। (फोटो सोर्स-सोशल मीडिया)

Ayushmann Khurrana: बदायूं गैंग रेप और ऊना हादसे पर आधारित फिल्म आर्टिकल 15 (Article 15) के डायरेक्टर अनुभव सिन्हा को जान से मारने की धमकी मिल रही है। कुछ दिन पहले ही उत्तर प्रदेश के ब्राह्मण समुदाय ने फिल्म को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर की थी। अब उन्हें जान से मारने की धमकी दी जा रही है। ब्राह्मण समुदाय ने नाराजगी जाहिर करते हुए कहा था कि फिल्म में आरोपी पुरुषों को ब्राह्मण के रूप में चित्रित करने के इरादे से कहानी को तोड़-मरोड़कर पर्दे पर पेश किया जा रहा है। ब्राह्मण समाज को लगता है कि इससे समुदाय की बदनामी तो होगी ही साथ ही साथ समाज में उनकी छवि पर भी कलंक लग जाएगा। फिल्म को लेकर काफी विवाद बढ़ गया है। अनुभव को अलग-अलग लोगों से धमकी भरे फोन कॉल्स और ई-मेल आ रहे हैं।

वहीं डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक ब्राह्मण समुदाय और करणी सेना फिल्म की स्क्रीनिंग का विरोध करेंगे। हाल ही में फिल्म के अभिनेता आयुष्मान खुराना ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि ये एक जाति से लड़ने वाली फिल्म है और ये आपको असहज करेगी, लेकिन ये एक सच्ची फिल्म है। इनवेस्टिगेटिव ड्रामा पर आधारित ये फिल्म समाज को एक अच्छा सन्देश देने के साथ साथ यूथ की बेहतरी के लिए है। एक्टर ने आगे कहा कि फिल्म किसी भी जाति विशेष को टारगेट नहीं करती है। वहीं लोगों से आयुष्मान ने आग्रह किया कि पहले वे उनकी फिल्म देख लें उसके बाद ही इसे जज करें।

बता दें फिल्म में आयुष्मान खुराना एक पुलिस कॉप के रूप में दिखाई देंगे। फिल्म में वह दो लड़कियों की मौत की गुत्थी सुलझाते नजर आएंगे। मालूम हो कि साल 2014 में बदायूं में दो लड़कियों से रेप के बाद उनकी हत्या कर दी गई थी। फिल्म इसी विषय को उठाती है। आर्टिकल 15 में आयुष्मान के अलावा ईशा तलवार, मनोज पाहवा, सयानी गुप्ता, कुमुद मिश्रा, एम. नास्सर, आशीष वर्मा और जीशान अयूब नहीं नजर आएंगे।

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App