Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Prediction: बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर छाने को बेताब आयुष्मान खुराना, पहले दिन फिल्म कमा सकती है इतने करोड़

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Prediction: आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा कर सकती है। जानकारों की मानें तो फिल्म पहले दिन…

Shubh Mangal Zyada Saavdhan: बॉक्स ऑफिस पर छाने को बेताब आयुष्मान

Shubh Mangal Zyada Saavdhan Box Office Prediction: बॉक्स ऑफिस पर सफलता का दूसरा नाम बन चुके बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) 21 फरवरी को फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान (Shubh Mangal Zyada Saavdhaan) के साथ बड़े पर्दे पर दस्तक देने जा रहे हैं। बॉक्स ऑफिस पर लगातार सात हिट फिल्में देकर रिकॉर्ड बनाने वाले 35 साल के आयुष्मान की फिल्म शुभ मंगल ज्यादा सावधान भी बॉक्स ऑफिस पर करिश्मा कर सकती है। जानकारों की मानें तो फिल्म पहले दिन 10 करोड़ के आसपास का बिजनेस कर सकती है।

शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म की कहानी जबरदस्त होने के साथ ही सोशल मैसेज भी देती है जिसके चलते उम्मीद लगाई जा रही है कि आयुष्मान की ये फिल्म भी ब्लॉकबस्टर साबित होने के साथ ही उनके करियर की लगातार आठवीं हिट फिल्म होगी। मालूम हो कि जब इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ था तो उसे फैंस ने काफी पसंद किया था और ट्रेलर में दिखाए गए आयुष्मान और जीतेन्द्र के किसिंग सीन ने खूब सुर्खियां बटोरीं थीं।


शुभ मंगल ज्यादा सावधान फिल्म की कहानी की बात करें तो कार्तिक यानी आयुष्मान खुराना गे हैं और वो अमन (जितेन्द्र कुमार) से प्यार करता है। अमन भी कार्तिक से प्यार करता है लेकिन समाज के डर से वो अपने प्यार को दबा रहा होता है। आखिरकार अमन हिम्मत करके अपने परिवार को कार्तिक के बारे में सच्चाई बता देता है। इसके बाद कहानी में ट्विस्ट आता है क्योंकि अमन की शादी तय कर दी जाती है एक लड़की के साथ। कार्तिक अपने प्यार को जीतने के लिए हर कोशिश करता है और फिल्म की कहानी में जबरदस्त इमोशन आता है।

बता दें कि इस फिल्म में आयुष्मान के अलावा जितेन्द्र कुमार, गजराज राव, नीना गुप्ता, सुनीता रजवार, मानवी गागरू और पंखुड़ी अवस्थी भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। हितेश केवल्या द्वारा निर्देशित इस फिल्म में आप आप जितेन्द्र कुमार और आयुष्मान को एकसाथ रोमांस करते हुए और अपने प्यार के लिए दुनिया से लड़ते हुए देखेंगे। मालूम हो कि आयुष्मान खुराना की इस फिल्म की सीधी टक्कर विक्की कौशल की फिल्म भूत से है अब ये देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बेहतर करती है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट
X