ताज़ा खबर
 

एक अंधा कलाकार और एक तेजतर्रार महिला, आयुष्मान और तब्बू की अंधाधुन का ट्रेलर रिलीज़

ये फिल्म एक अंधे व्यक्ति की कहानी है जो पियानो बजाता है। इस दौरान उसकी मुलाकात राधिका आप्टे से होती है। आयुष्मान और राधिका साथ वक्त बिताते हैं। इसके बाद तब्बू की एंट्री होती है और वो आयुष्मान की ज़िंदगी को पूरी तरह बदल कर रख देती है।

सोर्स : यूट्यूब

आयुष्मान खुराना, राधिका आप्टे और तब्बू स्टारर फिल्म अंधाधुन का ट्रेलर रिलीज हो गया है। इस फिल्म को श्रीराम राघवन डायरेक्ट कर रहे हैं। श्रीराम इससे पहले जॉनी गद्दार, बदलापुर और एक हसीना थी जैसी फिल्मों का निर्माण कर चुके हैं। अंधाधुन की कहानी भी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। इस फिल्म में आयुष्मान खुराना पहली बार एक अंधे म्यूजीशियन के किरदार में नज़र आएंगे।

ये फिल्म एक अंधे व्यक्ति की कहानी है जो पियानो बजाता है। इस दौरान उसकी मुलाकात राधिका आप्टे से होती है। आयुष्मान और राधिका साथ वक्त बिताते हैं। इसके बाद तब्बू की एंट्री होती है और वो  आयुष्मान की ज़िंदगी को पूरी तरह बदल कर रख देती है। आयुष्मान तब्बू के घर पियानो बजाने पहुंचती है, पर तभी वहां मर्डर हो जाता है। इसी उधेड़बुन के बीच कहानी आगे बढ़ती है और 2 मिनट का ये ट्रेलर पूरी तरह से बांध कर रखता है।

श्रीराम इस फिल्म के डायरेक्टर हैं और फिल्म के प्रोड्यूसर्स इससे पहले कहानी, दृश्यम और स्पेशल 26 जैसी फिल्में दे चुके हैं। श्रीराम राघवन की पिछली फिल्में भी कमाल की एडिटिंग और सस्पेंस से भरी रही हैं। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि ये फिल्म भी सस्पेंस थ्रिलर में रूचि रखने वाले लोगों को पसंद आ सकती है।

आयुष्मान खुराना लगभग एक साल बाद वापसी कर रहे हैं। इससे पहले वह साल 2017 में रिलीज हुई कॉमेडी फिल्म शुभ मंगल सावधान में नजर आए थे। इस फिल्म में उनके अपोजिट भूमि पेडनेकर लीड रोल में थीं। वहीं तब्बू भी सेलेक्टिव रोल्स में ही नज़र आती है। हालांकि राधिका आप्टे पिछले कुछ समय से कई प्रोजेक्ट्स में नज़र आ रही हैं। वे नेटफ्लिक्स पर लस्ट स्टोरीज़, सेक्रेड गेम्स और गोउल के बाद बेहद चर्चा में आ गईं थी जिसकी वजह से सोशल मीडिया पर काफी ट्रेंड भी करने लगी थीं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App