स्कूल के दिनों में ही ताहिरा पर आ गया था आयुष्मान खुराना का दिल, पिता के साथ गाना गाकर कर लिया था इंप्रेस

ताहिरा से आयुष्मान खुराना की मुलाकात फिजिक्स के कोचिंग क्लास में हुई थी जिसके बारे के आयुष्मान खुराना के भाई अपार शक्ति खुराना ने बताया था।

ayushmaan khurrna, tahira kashyap, ayushmaan khurrana birthday
आयुष्मान खुराना और ताहिरा की शादी साल 2008 में हुई थी (File Photo)

Ayushmaan Khurrana Birthday: आयुष्मान खुराना आज अपना 37वां जन्मदिन मना रहे हैं। आयुष्मान ने बॉलीवुड में ‘विक्की डोनर’ से डेब्यू किया और हर बार एक दिलचस्प किरदार के साथ सामने आए हैं। उनकी फिल्मी जिंदगी जितनी दिलचस्प रही है उतनी ही दिलचस्प उनकी निजी जिंदगी भी है। आयुष्मान खुराना को स्कूल में ही ताहिरा कश्यप से प्यार हो गया था।

तब वो 12वीं क्लास में पढ़ते थे। ताहिरा से उनकी मुलाकात फिजिक्स के कोचिंग क्लास में हुई थी जिसके बारे के आयुष्मान खुराना के भाई अपार शक्ति खुराना ने बताया था। उन्होंने कहा था, ‘भाई और भाभी (आयुष्मान खुराना और ताहिरा कश्यप) की प्रेम कहानी फिजिक्स की कोचिंग क्लास से शुरू हुई थी। तब दोनों 11वीं-12वीं में थे। उनके नजदीक आने का किस्सा भी मज़ेदार है। मेरे एस्ट्रोलॉजर पापा का कॉलम उस अखबार में छपता था, जिसमें भाभी के पिता काम करते थे। उनका नाम राजन कश्यप था। पापा और अंकल एक-दूसरे को जानते थे। लेकिन भैया भाभी तब कोचिंग में मिला करते थे।

अपार ने आगे बताया था, ‘एक दिन पापा और अंकल ने तय किया कि दोनों परिवार साथ में डिनर करेंगे। ये सब भैया-भाभी को पता नहीं था। शाम को जब दोनों परिवार डिनर पर मिले तो भाई और भाभी एक दूसरे को देखकर दंग रह गए। शाम को ही दोनों साथ ट्यूशन पढ़कर आए थे। उन्हें बिल्कुल पता नहीं था कि कुछ घंटों बाद डिनर पर दोनों मिलने वाले हैं।’

इसी डिनर के दौरान आयुष्मान खुराना ने अपने पिता के साथ मिलकर, ‘हमें तुमसे प्यार कितना’ गाना गाया जिसे सुनकर ताहिरा को आयुष्मान से प्यार हो गया। आयुष्मान और ताहिरा का प्यार स्कूल के बाद कॉलेज में और बढ़ा। थियेटर के दिनों में भी दोनों साथ ही थे। अपार कश्यप ने बताया था कि दोनों चड़ीगढ़ में साथ थियेटर किया करते थे।

आयुष्मान और ताहिरा कश्यप ने साल 2008 में शादी कर ली। लेकिन जब आयुष्मान ने बॉलीवुड में डेब्यू किया तब ताहिरा अपने रिलेशन को लेकर असुरक्षित महसूस करने लगीं थीं। उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था, ‘विक्की डोनर के समय हमारे रिलेशन में कई उतार चढ़ाव आए। मुझे लगता है कि हम दोनों ही उस समय थोड़े नासमझ थे। मैं उस समय प्रेग्नेंट थी और उस वक्त मैं स्थिति को समझ नहीं पाती थी।’

ताहिरा ने आगे कहा था, ‘मैं आयुष्मान खुराना के बारे में ये सोचने लगी थी कि मेरे पति के आसपास हर समय खूबसूरत महिलाएं रहती हैं और मैं कहीं भी नजर नहीं आती। इन सभी बातों से मैं काफी असुरक्षित महसूस करने लगी थी। वो दौर मेरे और आयुष्मान के लिए बेहद मुश्किल भरा था।’ हालांकि आयुष्मान ने अपने रिश्ते को संभाल लिया और दोनों की शादीशुदा जिंदगी काफी खुशनुमा है। आयुष्मान और ताहिरा के दो बच्चे भी हैं जिनके नाम विराजवीर खुराना और वरुष्का खुराना है।

पढें मनोरंजन समाचार (Entertainment News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

X