ताज़ा खबर
 

आयुष्मान खुराना और भूमि पेडनेकर की फिल्म ‘शुभ मंगल सावधान’ का फर्स्ट पोस्टर रिलीज

निर्देशक आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले आनंद एल राय ने अपने ट्विटर एकांउट पर शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर भी की थी।

Shubh Mangal Saavdhan, First Day Collection, Box Office Collection, Shubh Mangal Saavdhan Day 1 Business, Shubh Mangal Saavdhan Collection, SMS Movie Business, Aayushman Khurana, Bhumi Pednekar, Aayushman Khurana and Bhumi PednekarShubh Mangal Savdhan Box Office: यह दूसरा मौका है, जब भूमि और आयुष्मान साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में साथ दिखाई दिए थे।

बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना की फिल्म शुभमंगल सावधान का पहला पोस्टर सामने आ गया है। इस पोस्टर को तरण आर्दश ने ट्टिवटर पर शेयर किया है। इस फिल्म में आयुष्मान के साथ भूमि पेडनेकर दिखाई देंगी। शुभ मंगल सावधान एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है जिसका प्रोडक्शन ईरॉस इंटरनेशनल और कलर येलो ने मिलकर किया है। निर्देशक आनंद एल राय द्वारा निर्देशित यह फिल्म 1 सितंबर को रिलीज होगी। कुछ दिनों पहले आनंद एल राय ने अपने ट्विटर एकांउट पर शूटिंग के दौरान की कुछ तस्वीरें शेयर भी की थी। इस फिल्म में दर्शकों को भूमि का ग्लैमरस अंदाज भी देखने को मिलेगा।

आपको बता दें कि यह दूसरा मौका है, जब भूमि और आयुष्मान साथ काम कर रहे हैं। इससे पहले दोनों फिल्म ‘दम लगा के हईशा’ में साथ दिखाई दिए थे। इस फिल्म को नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया था। फिल्म में भूमि काफी पैटी नजर आई थीं, शुभ मंगल सावधान में आप उनका बदला हुआ नया लुक देख पाएंगे। ‘शुभ मंगल सावधान’ तमिल फिल्म ‘कल्याण समयाल साधम’ का रीमेक है। इसकी मूल फिल्म का निर्देशन आर.एस. प्रसन्ना ने किया था, जिसका ये हिंदी वर्जन है।

फिल्म दम लगा के हईशा में भूमि और आयुष्मान की जोड़ी को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। आयुष्मान इन दिनों अपनी फिल्म मेरी प्यारी बिंदू के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ परिणति चोपड़ा दिखाई देंगी। यह पहला मौका जब आयुष्मान और परिणीति की जोड़ी पर्दे पर साथ दिखाई देगी। इस फिल्म में वह एक राइटर के किरदार में नजर आएंगे।

अपने इस रोल के बारे में आयुष्मान ने कहा कि मुझे इस रोल के लिए खुद को तैयार करने के लिए पहले गाना गाना भूलना पड़ा क्योंकि मेरा किरदार एक लेखक का है और लेखक आम तौर पर अच्छे गायक नहीं होते। उनकी यह फिल्म 12 मई को रिलीज होने वाली है। वहीं भूमि की बात करें तो जल्द ही वह टॉयलेट एक प्रेमकथा में नजर आएंगी। इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार लीड रोल में होंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 जस्टिन बीवर के पहले भारतीय इवेंट में सोनाक्षी सिन्हा का परफॉर्म करना ठीक नहींः कैलाश खेर
2 दीपिका पादुकोण को ‘बाजीराव-मस्तानी’ में तलवारबाजी करते देख कर इस टीवी एक्ट्रेस को मिली प्रेरणा
3 मेरी प्यारी बिंदू का नया गाना ‘अफीमी’ कल होगा रिलीज, आयुष्मान-परिणीति ने शेयर किया टीजर वीडियो
यह पढ़ा क्या?
X