ताज़ा खबर
 

‘लवरात्रि’ की शूटिंग में नर्वस थे आयुष शर्मा, सलमान खान को किया मैसेज तो मिला ये जवाब

आयुष शर्मा की फिल्म 'लवरात्रि' 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की पटकथा गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है।

सलमान खान के जीजा आयुष शर्मा भी एक राजनीतिक परिवार से आते हैं लेकिन वह भी अपनी राजनैतिक विरासत को पीछे छोड़ फिल्मों में आ गए हैं। आयुष के दादा सुखराम शर्मा कांग्रेस के नेता थे। हालांकि 2017 में बीजेपी में शामिल हो गए। आयुष जल्द ही लवरात्रि में नजर आएंगे। उनकी फिल्म के ट्रेलर और गाने तो आ चुके हैं।

सलमान खान की बहन अर्पिता खान के पति आयुष शर्मा ‘लवरात्रि’ से बॉलीवुड डेब्यू करने जा रहे हैं। 6 जुलाई को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किया गया था। शूटिंग के पहले दिन आयुष काफी नर्वस थे इसके चलते उन्होंने सलमान खान को मैसेज किया था। मीडिया से बातचीत के दौरान आयुष ने इस बात से परदा हटाया कि बॉलीवुड डेब्यू को लेकर सलमान ने उन्हें क्या सलाह दी थी? आयुष की फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के वक्त सलमान खान के साथ अर्पिता खान शर्मा, वरीना हुसैन और फिल्म डायरेक्टर अभिराज मीनावाला भी मौजूद थे।

आयुष ने कहा, ”ट्रेनिंग के दौरान भाई मुझे एक्टिंग से लेकर कई चीजों की सलाह दिया करते थे। पहले दिन जब मैं शूटिंग के लिए जा रहा था तब मैंने सलमान भाई को मैसेज किया कि यह शूटिंग का पहला दिन है और मैं नर्वस हो रहा हूं। उन्होंने कहा तुम खुद को एन्जॉय करो और हर कैरेक्टर के साथ खेलो। सभी इमोशंस के साथ ईमानदार रहना और ज्यादा परेशान मत हो। केवल इस यात्रा का आनंद लो यह अच्छी होती है। यह तुम्हारी पहली फिल्म है तो तुम धमाका करो और यह मेरे लिए काफी महत्वपूर्ण था।”

फिल्म के बारे में बात करते हुए आयुष ने कहा, ”हमने करीब चार से पांच महीने गरबा ट्रेनिंग और अन्य चीजें कीं। इस दौरान हम(वरीना-आयुष) काफी अच्छे दोस्त बन गए थे, जिसकी वजह से फिल्म का रोल अदा करने में मदद भी मिली।” फिल्म के डायरेक्टर अभिराज ने कहा, ”जब मैंने फिल्म की स्क्रिप्ट और रोल को समझा तो मुझे लगा कि काफी हद तक आयुष के करीब है।” जिस पर आयुष ने कहा, ”मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मुझे इतने अच्छे डायरेक्टर मिले। मुझे इनके साथ काम करके काफी सहज महसूस हुआ मैं अभिराज को काफी पहले से जानता हूं। इसलिए मैं ज्यादा परेशान नहीं था कि अभिराज यहां पर हैं वो देख लेंगे।” बता दें कि ‘लवरात्रि’ 5 अक्टूबर को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म की पटकथा गुजराती पृष्ठभूमि पर आधारित है।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App