ताज़ा खबर
 

Avengers Infinity War Trailer: 24 घंटे में ही आज तक का सबसे ज्याद देखा गया ट्रेलर बना अवेंजर्स इनफिनिटी वॉर

Avengers Infinity War Movie Trailer: तकरीबन ढाई मिनट के इस ट्रेलर में आपको स्पाइडरमैन, आयरन मैन, ब्लैक पैंथर, डॉक्टर स्ट्रेंज और हल्क समेत कई सुपरहीरो एक ही फिल्म में नजर आएंगे।

Author नई दिल्ली | December 1, 2017 12:45 pm

2018 की सबसे बड़ी हॉलीवुड फिल्म Avengers: Infinity War का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है और 24 घंटे के भीतर यह वीडियो स्ट्रीमिंग साइट्स पर सबसे ज्यादा देखा जाने वाला वीडियो बन गया है। वीडियो को 24 घंटे के भीतर 23 करोड़ से ज्यादा बार देखा गया है। इस वीडियो के कंपटीशन में अब तक सबसे करीब है फिल्म IT का ट्रेलर जिसे 19 करोड़ 7 लाख बार देखा गया है। लंबे इंतजार के बाद आखिरकार फिल्म Avengers: Infinity War का ट्रेलर रिलीज किया गया। ढाई मिनट के इस ट्रेलर में वह सब कुछ है जिसकी मार्वेल फिल्में देखने वाला कोई भी फैन उम्मीद करता है। सुपरहीरो फिल्मों के हिसाब से इस बार मेकर्स ने एक्शन को एक लेवल और ऊपर ले जाने का फैसला किया है।

तकरीबन ढाई मिनट के इस ट्रेलर में आपको स्पाइडरमैन, आयरन मैन, ब्लैक पैंथर, डॉक्टर स्ट्रेंज और हल्क समेत कई सुपरहीरो एक ही फिल्म में नजर आएंगे। ब्लैक विडो ज्यादा बोल्ड हो चुकी है, आरयन मैन ज्यादा ग्रे हो गया है। सबसे कूल चीज जो फिल्म में है वह है कैप्टन रॉजर यानि कैप्टन अमेरिका। जी हां, हर फिल्म में क्लीन शेव में नजर आने वाले कैप्टन ने दाढ़ी बढ़ा ली है और इस बार उनकी ड्रेस बिलकुल अलग है। ट्रेलर की शुरुआत होती है फिल्म एवेंजर के पहले पार्ट की कुछ लाइनों से और फिर जमीन पर एक विशालकाय तूफान नजर आता है। फिल्म में इतने सारे सुपरहीरोज को इस बार चुनौती देने आ रहा है अब तक का सबसे खतरनाक विलेन थेनोज।

लंबी चौड़ी और भारी भरकम कद काठी के साथ थैनोज चक्रवात के बीच से बहुत नाटकीय एंट्री लेता है और फिर आप उसे तमाम सुपरहीरोज के छक्के छुड़ाते देख सकते हैं। फिल्म में हालांकि इस बार हर सुपरहीरो को थोड़ा अलग और थोड़ा बेहतर बनाने की कोशिश की गई है लेकिन बावजूद इस सबके जिसकी एंट्री आपको सबसे ज्यादा नाटकीय लगती है वह हैं कैप्टन अमेरिका।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App