ताज़ा खबर
 

Avengers Infinity War Box Office Collection: 2018 की ”बाहुबली”! भारत में चार दिन में ही 150 करोड़ के करीब कमाई

Avengers Infinity War Box Office Collection: फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इसके चलते फिल्म को साल 2018 की 'बाहुबली' कहा जा रहा है। इसी के साथ ही ये फिल्म हॉलीवुड में भी 100 करोड़ के क्लब में जल्दी एंट्री मारने वाली सबसे पहली फिल्म बन गई है।

Avengers Infinity War का एक दृश्य

Avengers Infinity War Box Office Collection: ‘अवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर’ बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई कर रही है। फिल्म दर्शकों को बेहद पसंद आ रही है। इसके चलते फिल्म को साल 2018 की ‘बाहुबली’ कहा जा रहा है। इसी के साथ ही ये फिल्म हॉलीवुड में भी 100 करोड़ के क्लब में जल्दी एंट्री मारने वाली सबसे पहली फिल्म बन गई है। फिल्म ने अब तक 140 करोड़ से ऊपर की कमाई कर ली है। बता दें, ट्रेड एनेलिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की कमाई के आंकड़े जारी कर इन्हें ट्विटर पर शेयर किया है।

तरण अपने पोस्ट में लिखते हैं- फिल्म कमाई के मामले में सपने की तरह दौड़ रही है। सबसे बड़ी कमाई करने वाली फिल्म इतने समय में। 2000 स्क्रीन्स पर धमाल। शुक्रवार को फिल्म ने 31.30 करोड़ रुपए कमाए। शनिवार को फिल्म ने 30.50 करोड़ रुपए कमाए। रविवार को फिल्म ने 32.50 करोड़ रुपए की कमाई की। सोमवार को फिल्म ने 20.52 करोड़ रुपए कमाए। इस हिसाब से फिल्म का अब तक का कुल कलेक्शन हो गया है- 114.82 करोड़ रुपए। फिल्म की ग्रॉस कमाई की बात की जाए तो फिल्म ने टोटल 147.21 करोड़ रुपए कमा लिए हैं।


‘अवेंजर्स- इनफिनिटी वॉर’ की कहानी की बात करें तो फिल्म में विलेन और सुपरहीरोज के बीच की लड़ाई को दिखाया गया है। फिल्म में विलेन थानोस भंयकर और खूंखार है जो सुपरहीरोज को मात देने की कोशिश करता है। फिल्म में रॉबर्ट डाउनी जूनियर, क्रिस हेम्सवर्थ, मार्क रूफैलो, स्कारलेट योहानसन, बेनेडिक्ट कम्बरबाक, चैडविक बोसमैन, एलिजाबेथ ओस्लन, डेव बतिस्ता, जो सल्डाना, क्रिस प्रैट और जोश ब्रोलिन लीड किरदारों में नजर आ रहे हैं।

https://www.jansatta.com/entertainment/

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App