ताज़ा खबर
 

Avengers Endgame Full Movie Online:Tamilrockers ने Avengers Endgame को किया लीक, मेकर्स को लगा झटका

Tamilrockers Leaks Avengers Endgame movie online: ऐसे में फिल्‍म के लीक होने से इसके बिजनेस पर बुरा असर पड़ने की आशंका से कतई इनकार नहीं किया जा सकता।

Author April 28, 2019 1:10 PM
फिल्म के लीक होने से इसके कारोबार पर असर पड़ने की संभावना जाहिर की जा रही है।

Avengers Endgame पायरेसी वेबसाइट Tamilrockers की ताजा शिकार हुई है। 26 अप्रैल को रिलीज से पहले ही टोरेंट की कई वेबसाइट्स पर फिल्‍म लीक हो गई है। इस समय दुनिया भर में अवेंजर्स इंडगेम की जबरदस्‍त चर्चा है। ऐसे में फिल्‍म के लीक होने से इसके बिजनेस पर बुरा असर पड़ने की आशंका से कतई इनकार नहीं किया जा सकता।

Avengers Endgame को जो और एंथनी रूसो ने डायरेक्‍ट किया है। दोनों भाई हैं। इन्‍होंने अपील की थी कि कोई भी फिल्‍म का प्‍लॉट लीक मत करे। लेकिन, पाइरेसी साइट पर लीक होने से उनकी सारी अपील बेकार गई। फिल्‍म स्‍टैन ली और जैक किरबी की द अवेंजर्स पर आधारित है। फिल्‍म को शानदार रिव्‍यू मिल रहे हैं। ‘द गार्डियन’ ने इसे पांच स्‍टार दिए हैं। Empire और The Telegraph ने फिल्‍म की तुलना एक ऐसी छलांग से की है जो जीत दिला दे। स्‍क्रीन डेली ने कहा है कि ऐसी फिल्‍म विरले ही बन पाती है।

Avengers Endgame Box Office Collection Live Updates: 

Avengers: Endgame पिछले साल आई Avengers: Infinity War से आगे की कहानी है। उस फिल्‍म में थानोस के हाथों आधा ब्रह्माण्‍ड तबाह हो चुका था। नई फिल्‍म में कैप्‍टन अमेरिका, आयरन मैन और अन्‍य बचे हुए सुपरहीरोज अपने मारे गए साथियों का बदला लेंगे। तीन घंटे की यह फिल्‍म 2008 में आयरन मैन से शुरुआत करने वाली मार्वल कंपनी की 22वीं ब्‍लॉकबस्‍टर होगी। भारत में 26 अप्रैल को अंग्रेजी के अलावा हिंदी, तमिल और तेलुगु में यह फिल्‍म रिलीज हो रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App