scorecardresearch

सोनू सूद के नाम रख ली ऑटो पार्ट्स की दुकान, अभिनेता बोले- मुझे भी अभी पता चला…

सोनू सूद के किसी चाहने वाले ने उनके नाम से एक ऑटो पार्ट्स की दुकान खोल ली। जिसका बोर्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

सोनू सूद के नाम रख ली ऑटो पार्ट्स की दुकान, अभिनेता बोले- मुझे भी अभी पता चला…
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद (Photo: Sonu Sood/Instagram)

अभिनेता सोनू सूद साउथ से लेकर बॉलीवुड तक अपने शानदार अभिनय के लिए जाने जाते हैं। एक्टर ने कई फिल्मों में विलेन का किरदार निभाया है। लेकिन अपने फैंस के बीच एक्टर रियल हीरो हैं। सोनू सूद अक्सर अपने फैंस की मदद के लिए आगे आते हैं। ऐसे में एक्टर का एक ट्वीट सामने आया है।

सोनू सूद के नाम पर खुली ऑटो पार्ट्स की दुकान

दरअसल सोनू सूद के किसी चाहने वाले ने उनके नाम से एक ऑटो पार्ट्स की दुकान खोल ली। जिसका बोर्ड सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस पर उनके किसी फैंन ने बोर्ड की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि बधाई हो सोनू सूद आप ने बताया नहीं कि आपने ऑटो पार्ट्स की दुकान खोल दी है बारमेड़ राजस्थान में। इस पर एक्टर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि मुझे भी अभी पता चला की मेरी ऑटो स्पेर पार्ट्स की दुकान है।

लोगों ने दी प्रतिक्रिया

सोनू सूद के ट्वीट पर लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। अली नाम के यूजर ने लिखा कि पार्ट टाइम काम है सर। कुमार नाम के यूजर ने लिखा कि यह तो आपकी अच्छाई की दीवानगी है। नरेंद्र नाम के यूजर ने लिखा कि हिंदी सिनेमा में आप विलेन का रोल करते है लेकिन रियल लाइफ में आप हीरो हैं सर। अभी तो बहुत ज्यादा ऊंचाई पर जाना है आपको। आशीष नाम के यूजर ने लिखा आप काम ही ऐसे करते हैं कि दुनिया आपकी फैंन है।

एक यूजर ने लिखा कि अगर बिना पूछे किसी ने दुकान खोली है तो आप उससे अपनी शेयर ले लो। एक यूजर ने लिखा कि इसलिए इनकम टैक्स की रेड पड़ती है आपके यहां क्योंकि सब आपके ही नाम से व्यापार कर रहे हैं। विजय नाम के यूजर ने लिखा कि देश विदेश में क्या-क्या नहीं खुल गया जूस की दुकान ,स्पेयर पार्ट की दुकान, स्पाइस एयर जेट प्लेन तक मे आपकी फोटो के साथ चल रहा है।

इन फिल्मों में नजर आएंगे एक्टर

सोनू सूद के वर्कफ्रंट की बात करें, एक्टर को पिछली बार यशराज बैनर तले बनी अक्षय कुमार और मानुषी छिल्लर स्टारर फिल्म ‘सम्राट पृथ्वीराज’ में देखा गया था। इसके इलावा वह फिल्न फतेह में भी नजर आएंगे।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट