ताज़ा खबर
 

मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में ‘रईस’ के ये एक्टर निभाएंगे तात्या टोपे का किरदार

अतुल कुलकर्णी फिल्म में रामचंद्र पांडुरंग टोपे (जिन्हें तात्या टोपे के नाम से जाना जाता है) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे।

मणिकर्णिका में अतुल कुलकर्णी निभाएंगे तात्या टोपे का किरदार।

कंगना रनौत की मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ झांसी में एक एक्टर का और नाम जुड़ गया है। कंगना रनौत फिल्म में रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी वहीं पवित्र रिश्ता फेम अंकिता लोखंडे झलकारी बाई के रोल में दिखेंगी। झलकारी बाई लक्ष्मीबाई की सेना प्रमुख थी। अब पिंकविला की रिपोर्ट के अनुसार अतुल कुलकर्णी फिल्म में रामचंद्र पांडुरंग टोपे (जिन्हें तात्या टोपे के नाम से जाना जाता है) का किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। कंगना और अंकिता के साथ ही अतुल भी घुड़सवारी और तलवार बाजी सीख रहे हैं।

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए अतुल ने कहा- यह ऐसा रोल है जो मैंने पहले कभी नहीं किया। मैं अपने तलवारबाजी वाले सभी स्टंट खुद करुंगा। मेरे बॉडी डबल को स्टंट करने के लिए हायर किया गया था लेकिन वो सेट पर कुछ नहीं करता और बैठा रहता है। हाल ही में सेट पर तलवारबाजी के एक सीन के दौरान कंगना घायल हो गई थीं। कंगना इस फिल्म की शूटिंग हैदराबाद में कर रही हैं। फिल्म के एक फाइटिंग सीन के दौरान शॉट लेते समय अचानक कंगना के सिर पर चोट लग गई और वह घायल हो गईं। इसके चलते उनके माथे से खून बहने लगा।

View this post on Instagram

Raakaa- 3 !!

A post shared by Atul Kulkarni (@atulkulkarni_official) on

रिपोर्ट के मुताबिक यूनिट के लोगों ने बताया था कि इसके तुरंत बाद कंगना को अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं उन्हें आनन-फानन में आईसीसीयू में ले जाया गया था। इस दौरान कंगना के माथे पर 15 टांके लगे थे। कुछ दिनों के लिए कंगना को अस्पताल में ही अंडर-ऑबजर्वेशन रखा गया था। प्रोड्यूसर कमल जैन की माने तो कंगना ने इस शॉट के लिए खुद को तैयार किया था, कंगना यह फाइटिंग सीन खुद शूट करना चाहती थीं, इसके लिए वह किसी हमशक्ल की मदद नहीं लेना चाहती थीं। इसी दौरान उनके साथ यह हादसा हो गया।

View this post on Instagram

Raakaa 2 !

A post shared by Atul Kulkarni (@atulkulkarni_official) on

इस मामले पर बात करते हुए कंगना ने कहा- लड़ाई के निशान का मेरे चेहरे पर होने से मैं थोड़ा रोमांचित और शर्मिंदा हूं। वहीं मेरी टीम के लोग मुझसे कह रहे हैं कि यह मणिकर्णिका के पेशवा टीका के समान है जिसे वो अपने माथे पर लगाती थीं। यह थोड़ा सा ड्रामैटिक है लेकिन मैं बहुत एक्साइटिड हूं कि मुझे रानी की जिंदगी की असली झलक मिली।

https://www.youtube.com/watch?v=U5Gyw-nGf1I

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App