scorecardresearch

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: अथिया शेट्टी के लिए सजा है केएल राहुल का अपार्टमेंट? देखें तस्वीरें…

Athiya Shetty Wedding: एक्ट्रेस अथिया शेट्टी और केएल राहुल दोनों ने ही खुलकर अपनी शादी पर कोई बात नहीं की है।

Athiya Shetty-KL Rahul Wedding: अथिया शेट्टी के लिए सजा है केएल राहुल का अपार्टमेंट? देखें तस्वीरें…
अथिया शेट्टी और केएल राहुल/KL Rahul-Athiya Shetty (Photo: KL Rahul/Instagram, Varinder Chawla)

Athiya Shetty Wedding News: सुनील शेट्टी की बेटी (Suneil Shetty) एक्ट्रेस अथिया शेट्टी (Athiya Shetty) के इस महीने क्रिकेटर केएल राहुल (KL Rahul) के साथ शादी के बंधन में बंधने की अफवाह थी। भले ही दोनों ने ही इस खबर पर चुप्पी साधी हुई है, लेकिन इसी बीच शादी की तैयारियों की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आ रहे हैं। जिससे साफ पता चलता है कि दोनों एक-दो दिन में सात फेरे लेने वाले हैं।

सोशल मीडिया पर केएल राहुल के अपार्टमेंट की तमाम तस्वीरें और वीडियो वायरल हो रही हैं। जिनमें उनके घर को खूब सजाया जा रहा है। कुछ समय पहले कहा जा रहा था कि आथिया-केएल राहुल की शादी 21 से 23 जनवरी के बीच सुनील शेट्टी के खंडाला वाले फार्म हाउस पर होने वाली है।

21 जनवरी से दोनों की हल्दी, मेहंदी की रस्में शुरू हो जाएंगी और दोनों 23 जनवरी को शादी करेंगे। बताया जा रहा है कि शादी में केवल परिवार और करीबी दोस्त ही शामिल होंगे।

आथिया शेट्टी और केएल राहुल साल 2018 से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। दोनों को अक्सर एक साथ देखा जाता है। बीते कुछ महीनों से आथिया-केएल राहुल की शादी की खबरें तेज थी।

Also Read
जब KL Rahul जैसे कपड़ों में ही दिखीं Athiya Shetty, देखिए फोटोज

जब इस बारे में सुनील शेट्टी से सवाल किया गया था तो उन्होंने भी इस पर चुप्पी नहीं तोड़ी थी। उन्होंने ये जरूर कहा था कि शादी जल्द होगी, लेकिन इसके अलावा उन्होंने कोई भी जानकारी नहीं दी थी।

केएल राहुल का अपार्टमेंट

उससे पहले आथिया ने अपनी शादी की अफवाहों पर प्रतिक्रिया दी थी। उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा था,”मुझे आशा है कि मुझे इस शादी में आमंत्रित किया जाएगा जो 3 महीने में हो रही है, लोल।”

आपको बता दें कि दिसंबर में भी सुनील शेट्टी ने मीडिया से बात करते हुए कहा था कि फिलहाल उनकी बेटी की शादी नहीं हो रही है। उनका कहना था कि शादी की तारीख फिलहाल तय नहीं हुई है। शेट्टी ने कहा था,”जब आपको शादी की तारीख का पता चल जाए तो मुझे भी बता देना। ताकि मैं भी शादी में शामिल हो सकूं।”

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 18-01-2023 at 09:07:42 am
अपडेट