scorecardresearch

Athiya Shetty और KL Rahul शादी कल, सुनील शेट्टी बोले- फोटो के लिए मैं बच्चों को लेकर आऊंगा

केएल राहुल और अथिया शेट्टी कल 23 जनवरी को 7 फेरे लेने वाले हैं। यह शादी खंडाला में होने वाली है।

Athiya Shetty और KL Rahul शादी कल, सुनील शेट्टी बोले- फोटो के लिए मैं बच्चों को लेकर आऊंगा
अथिया शेट्टी और केएल राहुल की शादी कल (Photo Varinder Chawla, KLRahulInstagram)

सुनील शेट्टी अपनी बेटी अथिया शेट्टी और केएल राहुल के विवाह स्थान पर पहुंच चुके हैं और पपराज़ी के साथ बातचीत की। सुनील शेट्टी ने उन्हें आश्वासन दिया कि कपल शादी के बाद एक साथ पोज़ देंगे।

अथिया शेट्टी और केएल राहुल के प्री-वेडिंग फेस्टिवल से पहले, पिता सुनील शेट्टी को 22 जनवरी को लोकेशन पर पहुंचते हुए देखा गया। सुनील ने लोकेशन के बाहर तैनात लोगों से बात की और उन्हें आश्वासन दिया कि अथिया और केएल राहुल शादी के बाद मीडिया के लिए एक साथ पोज़ देंगे। यह जोड़ी 23 जनवरी को सुनील के खंडाला बंगले में एक अंतरंग समारोह में शादी के बंधन में बंधेगी।

सुनील शेट्टी ने शादी से पहले की मीडिया से बात

सुनील ने कहा, “मैं कल बच्चों को लेकर आता हूं।” फिर उन्होंने मराठी में कहा कि कल वे पूरे परिवार को बुला लेंगे ताकि पपराज़ी तस्वीरें ले सकें। सुनील ने उन्हें उनके प्यार के लिए धन्यवाद दिया और सुनिश्चित किया कि उनके लिए उचित व्यवस्था की गई है।

21 जनवरी को अभिनेता की खंडाला हवेली में सजावट दिखाते हुए एक वीडियो ऑनलाइन सामने आया। बंगला लाइट, गुलाब और गोल्डन शामियाने से सजा हुआ था। शादी का जश्न 21 जनवरी से शुरू हो चुका है और रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘नो फोन पॉलिसी’ है। मेहमानों से अनुरोध किया गया है कि वे तस्वीरें या वीडियो ऑनलाइन पोस्ट न करें।

एक कॉमन फ्रेंड के जरिए मिलने के बाद इस जोड़े ने 2019 में डेटिंग शुरू की। अथिया और केएल राहुल अक्सर सोशल मीडिया पर एक-दूसरे के साथ प्यारी तस्वीरें पोस्ट करते हैं। दोनों ने दुबई में एक साथ नए साल का जश्न भी मनाया और केएल राहुल ने खूबसूरत तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 22-01-2023 at 05:24:10 pm
अपडेट