ताज़ा खबर
 

तो सूरज पंचोली की जिंदगी का अहम हिस्सा हैं अथिया शेट्टी, ये रहा सबूत

सूरज और अथिया ने सुपरस्टार सलमान खान की 2015 में आई फिल्म हीरो के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस रोमांटिक-एक्शन फिल्म को निखिल अडवाणी ने डायरेक्ट किया था।
Author नई दिल्ली | November 6, 2016 17:17 pm
कलाकार सूरज पंचोली पर अपनी महिला मित्र जिया खान को प्रताड़ित करने का आरोप लग चुका है। ऐसे में यह पहली बार होगा जब वे फिल्मी पर्दे दर्शकों के सामने होंगे। ऐसे में उनके ऊपर दबाव होना भी लाजिमी है। (फोटो: बॉलीवुड हंगामा)

एक्टर सूरज पंचोली ने अथिया शेट्टी को अपनी जिंदगी का अहम हिस्सा बताया है। अथिया बॉलीवुड के एक्टर सुनील शेट्टी की बेटी हैं। शनिवार को उन्होंने अपना 24वां जन्मदिन मनाया है। ट्विटर पर अथिया को जन्मदिन की बधाई देते हुए सूरज ने लिखा- जन्मदिन मुबारक हो कार्टून। मेरी जिंदगी का महत्वपूर्ण हिस्सा बनने के लिए धन्यवाद। मैं तुमसे बहुत प्यार करता हूं अथिया शेट्टी। सूरज एक्टर आदित्य पंचोली के बेटे हैं। सूरज और अथिया ने सुपरस्टार सलमान खान की 2015 में आई फिल्म हीरो के जरिए अपने बॉलीवुड करियर की शुरुआत की थी। इस रोमांटिक-एक्शन फिल्म को निखिल अडवाणी ने डायरेक्ट किया था। ये सुभाष घई की 1983 में आई हीरो की रीमेक थी। जल्द ही अथिया अनिल कपूर, अर्जुन कपूर और इलियाना डिक्रूज के साथ अनीस बज्मी की फिल्म मुबारकां में नजर आएंगी।

Movie Review- प्यार, दोस्ती, रोमांस और एंटरटेनमेंट का एक बेहतरीन पैकेज है ‘ऐ दिल है मुश्किल’

बता दें कि मुंबई हाई कोर्ट ने अभिनेत्री जिया खान को आत्महत्या के लिए उकसाने के आरोपी अभिनेता सूरज पंचोली के खिलाफ मुकदमे को सोमबार को स्थगित कर दिया और दिवंगत अदाकारा की मां राबिया द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई के लिए सात जून की तारीख निर्धारित कर दी। राबिया अपनी बेटी की मौत की जांच विशेष जांच दल (एसआईटी) से कराए जाने का आग्रह कर रही हैं। जज बीआर गवई और जज शालिनी फंसालकर जोशी की अवकाशकालीन पीठ ने विशेष महिला अदालत के समक्ष चल रहे मुकदमे को स्थगित करते हुए राबिया की याचिका पर सुनवाई के लिए सात जून की तारीख निर्धारित कर दी।