ताज़ा खबर
 

‘उसने नारियल पानी पिलाकर मेरे साथ रेप किया’, टीवी एक्टर पर महिला ज्योतिषी ने लगाया आरोप

एक टीवी एक्टर पर एक महिला एस्ट्रोलॉजर ने शादी का वादा कर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप ये भी है...

(प्रतिकात्मक छवि)

एक महिला एस्ट्रोलॉजर ने एक टीवी एक्टर पर शादी का वादा कर रेप करने का आरोप लगाया है। महिला का आरोप ये भी है कि रेप के दौरान वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल भी किया गया। साथ ही इससे पैसे भी लिए गए। ऐसे में पुलिस के पास मामला पहुंच गया है।  महिला ने एक्टर के खिलाफ केस दर्ज कराया है जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है। मुंबई के ओशिवारा पुलिस थाने में एस्ट्रोलॉजर महिला ने अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

महिला की शिकायत के मुताबिक- दोनों की मुलाकात एक डेटिंग ऐप के जरिए हुई थी। धीरे-धीरे दोनों ने मिलना शुरू किया। इसके बाद महिला ने बताया कि एक्टर ने उसे इसके बाद अपने घर बुलाया और वहां उससे शादी की बात भी की। साथ ही आरोम लगाते हुए कहा गया कि कथित तौर पर महिला को नारियल पानी पिलाया गया जिसके बाद वह होश में नहीं रही। दावा करते हुए महिला ने कहा कि इस दौरान आरोपी ने उसका रेप किया और फोन के जरिए फिल्म भी उतार ली।

मुंबई मिरर के मुताबिक, एफआईआर में महिला ने बताया कि वीडियो बनाने के बाद आरोपी ने उसे ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया और बदले में पैसे मांगता रहा। महिला ने जब उससे शादी के बारे में सवाल किया तो वह महिला की बात को नजरअंदाज करता दिखा और धमकाते हुए लगातार पैसे मांगता रहा। ऐसे में महिला ने पुलिस के पास जाने का फैसला लिया और एफआईआर दर्ज करा दी। एक पुलिस अफसर के मुताबिक, ‘महिला ने मामले में एफआईआर दर्ज कराई है। शिकायत दर्ज करने के बाद मामले की जांच पड़ताल शुरू हो चुकी है।’

(और ENTERTAINMENT NEWS पढ़ें)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘भगवान ने उन्हें अपने आप ही..’, अरविंद केजरीवाल को थप्पड़ पर Sapna Choudhary का बयान
2 Blank Box Office Collection Day 3: बॉक्स ऑफिस पर कायम है ‘ब्लैंक’ मैजिक, सनी देओल की फिल्म ने बटोरे इतने करोड़
3 अमिताभ बच्चन की तबीयत खराब, ‘जलसा’ में इस बार नहीं हुआ ‘संडे दर्शन’
ये पढ़ा क्या?
X