ताज़ा खबर
 

‘राहुल बाबा पहले कुछ पढ़ लिख लो’, EVM पर राहुल गांधी ने फिर उठाये सवाल, तो बॉलीवुड डायरेक्टर ने उड़ाई खिल्ली

राहुल गांधी ने कहा- क्या इलेक्शन कमिशन ये कह सकता है, इस बात से राजी हो सकता है कि हम मशीनों को देख सकें, उसमें पड़ताल कर सकें। क्या हम रेंडम..

Rahul Gandhi, Bollywood filmmaker Ashoke Pandit, Rahul Gandhi, Rahul Gandhi Congress Leader, Aफिल्ममेकर अशोक पंडित, कांग्रेस लीडर राहुल गांधी (फोटोसोर्स-अशोक ट्विटर, एक्सप्रेस)

पश्चिम बंगाल समेत चार राज्यों और एक केंद्र शासित प्रदेश के चुनाव की तारीखों की घोषणा कर दी है। ऐसे में राहुल गांधी ने एक बार फिर से EVM को लेकर सवाल खड़े करना शुरू कर दिया है। तो वहीं बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर ने राहुल गांधी के इन सवालों की खिल्ली उड़ाई। राहुल गांधी को लेकर फिल्ममेकर अशोक पंडित ने एक ट्वीट किया, जिसमें राहुल गांधी ईवीएम में छेड़छाड़ के आरोप लगाते दिख रहे हैं।

केरल और तमिलनाडु में अकेले मोर्चे पर डटे राहुल गांधी ने 5 राज्यों में चुनावों से पहले फिर से ईवीएम पर सवाल उठाए हैं। राहुल गांधी ने आशंका जताई कि ईवीएम में कुछ गड़बड़ियां सरकार द्वारा पहले से ही की गई हैं। राहुल गांधी ने सवाल उठाए कि चुनाव आयोग इस चीज की ट्रांस्पेरेंसी रखे, इसकी पड़ताल की जानी चाहिए।

राहुल गांधी ने कहा- क्या इलेक्शन कमिशन ये कह सकता है, इस बात से राजी हो सकता है कि हम मशीनों को देख सकें, उसमें पड़ताल कर सकें। क्या हम रेंडम चेकिंग कर सकते हैं ईवीएम को लेकर? नहीं वह कभी नहीं करेंगे, क्या वजह है कि वह ऐसा नहीं करने देंगे? इसे वह पारदर्शी नहीं बना रहे हैं क्यों? राहुल गांधी की इस बात पर ट्वीट कर अशोक पंडित ने उनकी खिल्ली उड़ाते हुए कहा- राहुल बाबा पहले कुछ पढ़ लिख लो।

अशोक पंडित के इस पोस्ट पर ढेरों लोगों ने कमेंट करना शुरू कर दिया। नीरज कुमार नाम के यूजर ने मस्ती लेते हुए कहा- मोदी तमिलनाडु में, नड्डा बंगाल में, शाह आसाम में.. और राहुल बाबा मछली पकड़ रहें हैं। और फिर रिज़ल्ट आएंगे तो कहेंगे EVM ख़राब था। मुकेश नाम के यूजर ने कहा- भाई कौन सी टूलकिट से ये मैसेज मिला? लिंक सेंड करना।

सुमित शर्मा नाम का यूजर बोला- सबसे मुश्किल कोर्स जो सिर्फ पूरी दुनिया में एक ही इंसान ने किया हालांकि यूनिवर्सिटी ने भी ऐसा कोई कोर्स नहीं बनाया। वो है एंटायर पॉलिटिकल साइंस। अब उतना थोड़े ही राहुल पढ़ सकते हैं।

अजय नाम के शख्स ने कहा- इस घनचक्कर के चक्कर में सारे चक्कर खा रहे हैं। एक बोला- चुनाव की तारीख हुई घोषित। राहुल ने भी की हार की घोषणा। ठीकरा फिर इवीएम के सिर फूटा।

 

Next Stories
1 जब निकल गई जेनेलिया डिसूजा के मुंह से सच्चाई! टूटे हुए दिल के साथ जेनेलिया के पास पहुंचे थे रितेश देशमुख, ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी
2 सलमान खान के एक फोन से रात भर सो नहीं पाए थे मीका सिंह, जानिये पूरा किस्सा
3 जानिये कौन हैं गंगूबाई, पर्दे पर जिसकी भूमिका निभा रही हैं आलिया भट्ट
ये पढ़ा क्या?
X