ताज़ा खबर
 

अर्जुन रामपाल के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज, 5 स्टार होटल में फोटोग्राफर का कैमरा छीनकर दिया था धक्का

पांच सितारा होटल में एक फोटोग्राफर अर्जुन की फोटो खींच रहा था। जिसपर उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने उसका कैमरा फेंक कर उसे धक्का दे दिया।

Author नई दिल्ली | April 9, 2017 2:39 PM
फोटोग्राफर को धक्का देने की वजह से अर्जुन रामपाल पर हुआ केस दर्ज। (Image Source: Instagram)

बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल की अपकमिंग फिल्म डैडी रिलीज होने वाली है। इसमें वो गैंगस्टर अरुण गवली की भूमिका में नजर आएंगे। 30 नवंबर को निर्माताओं ने इसका मोशन पोस्टर और ऑडियो टीजर रिलीज किया था। अब समाचार एजेंसी एएनआई के अनुसार एक्टर पर मारपीट के आरोप में केस दर्ज किया गया है। दरअसल पांच सितारा होटल में एक फोटोग्राफर अर्जुन की फोटो खींच रहा था। जिसपर उन्हें गुस्सा आ गया और उन्होंने उसका कैमरा फेंक कर उसे धक्का दे दिया। जिसकी वजह से शिकायतकर्ता को चोट पहुंची। शिकायत कर्ता के अनुसार यह घटना 5 स्टार होटल में घटित हुई। उसने दिल्ली में एक्टर के खिलाफ मारपीट की शिकायत दर्ज कराई है। पीड़ित शोभित का कहना है कि घटना सुबह 3.30 पर घटित हुई। मुझे नहीं पता कि आखिर क्यों अर्जुन रामपाल ने मुझपर कैमरा फेंका। पुलिस किसी भी तरह से सहयोग नहीं कर रही है।

वहीं अर्जुन की फिल्म डैडी की बात करें तो टीजर में अर्जुन रामपाल को अरुण गवली के गांधी टोपी और कुर्ता पायजामा वाले लुक में जेल में कुर्सी पर बैठे नजर आ रहे है। इस सीन में उनसे पूछताछ की जा रही है, जिनसे वह साफ मुकर जाते हैं। पुलिस वाले की आवाज बहुत कड़ी है, लेकिन बावजूद इसके गवली (अर्जुन) अपने अंदाज में सर झुकाए बात करते हैं। सीन में वह अपना सिर सिर्फ तब उठाते हैं जब पुलिस वाला उनसे उनका नाम पूछता है।

वह अपना सर उठाते हैं और कहते हैं, “अरुण गुलाब गवाली”। इस सीन में अर्जुन की आंखें बहुत इंटेंस नजर आ रही हैं। असीम आहलुवालिया के डायरेक्शन में बन रही इस फिल्म में अर्जुन रामपाल गैंगस्टर गवली का किरदार निभा रहे हैं। मोशन पोस्टर में अर्जुन हूबहू गवली की तरह दिख रहे हैं। अगर आप फिल्म के टाइटल को लेकर थोड़े कनफ्यूज हैं तो बता दें कि अरुण गवली को जानने वाले प्यार से उन्हें डैडी कहकर बुलाते थे। इसलिए फिल्म का नाम डैडी रखा गया है। इस फिल्म के पहले लुक को अर्जुन ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

बता दें कि कुछ दिनों पहले सुपर फाइट लीग के लॉन्च पर पहुचे बॉलीवुड स्टार अजय देवगन और अर्जुन रामपाल ने महिलाओं की सुरक्षा पर चिंता व्यक्त की थी। उन्होंने कहा- महिलाओं को आत्मरक्षा के लिए मार्शल आर्ट सीखना चाहिए। अजय और अर्जुन ने महिलाओं पर बढ़ रहे क्राइम की कड़े शब्दों में निंदा की।

अर्जुन रामपाल पहुंचे बीजेपी दफ्तर; जल्द हो सकते हैं पार्टी में शामिल

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App