ताज़ा खबर
 

अक्षय कुमार को इस बॉलीवुड सिंगर ने बताया ‘गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती’, किया एक्टर को ‘स्टार’ बनाने का दावा

अभिजीत भट्टाचार्या ने लाइव सेशन में कहा कि अक्षय कुमार को पहले 'गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती' के नाम से जाता था। इसके साथ ही सिंगर ने एक्टर को स्टार बनाने का भी दावा किया।

अक्षय कुमार (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड के मशहूर एक्टर अक्षय कुमार ने अपनी फिल्मों और एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। उन्हें सिनेमा में खिलाड़ी कुमार के नाम से भी जाना जाता है। वहीं लगातार हिट पर हिट फिल्में करने वाले अक्षय कुमार को लेकर बॉलीवुड के मशहूर सिंगर अभिजीत भट्टाचार्य ने यह दावा किया है कि एक्टर को ‘स्टार’ उन्होंने बनाया है। इतना ही नहीं, लाइव सेशन में अभिजीत भट्टाचार्य ने कहा कि अक्षय कुमार को पहले ‘गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती’ के नाम से जाता था।

कोईमोई की रिपोर्ट के मुताबिक अभिजीत भट्टाचार्य हाल ही में इंडिया डॉट कॉम के साथ फेसबुक लाइव में नजर आए थे, जहां उन्होंने अपने करियर से जुड़े कई चीजों का खुलासा किया। इस दौरान ही अभिजीत भट्टाचार्य ने बताया कि उनके गाने ने कई एक्टर्स को स्टार बनाया है, जिसमें शाहरुख खान, सुनील शेट्टी से लेकर अक्षय कुमार तक शामिल हैं।

अभिजीत भट्टाचार्य ने इस बारे में बात करते हुए कहा, “मैं केवल स्टार्स के लिए गाना गाने के लिए ही बना हूं। ये कोई मायने नहीं रखता कि मैं कितना अच्छा गाता हूं, लेकिन अगर सामने वाला व्यक्ति स्टार नहीं है तो इसका कोई फायदा नहीं होगा। मैंने सुनील शेट्टी और शाहरुख खान के लिए भी गाया है और मेरे जिस भी गाने में वे नजर आए हैं, वह काफी हिट साबित हुआ है।”

लाइव सेशन में अभिजीत भट्टाचार्य ने अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहा, “मेरे संगीत ने ही उन्हें स्टार बनाया है। जब उन्हें लॉन्च किया गया था तो वह स्टार नहीं थे। उन्हें पहले ‘गरीबों का मिथुन चक्रवर्ती’ कहा जाता था, जैसे मिथुन चक्रवर्ती को ‘गरीबों का अमिताभ बच्चन’ माना जाता था।”

अभिजीत भट्टाचार्य यहीं नहीं रुके। उन्होंने इस बारे में आगे कहा, “अक्षय कुमार फिल्म ‘खिलाड़ी’ के बाद से ही स्टार बने और उनकी सभी फिल्मों में खिलाड़ी टाइटल लगना शुरू हो गया था। मेरी आवाज उन्हें काफी सूट हुई थी। ये ऐसे एक्टर हैं, जो पहले तो स्टार नहीं थे, लेकिन मेरे गानों ने इन्हें सितारा बना दिया।”

बता दें कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘खिलाड़ी’ के लिए अभिजीत भट्टाचार्या ने कई गाने गाए थे, जिसमें ‘वादा रहा सनम’ जैसे हिट सॉन्ग शामिल हैं। वहीं अभिजीत भट्टाचार्य के इस बयान को लेकर अक्षय कुमार का अभी तक कोई रिएक्शन नहीं आया है।

Next Stories
1 13 साल में बढ़ गया स्विस बैंक में रखा पैसा, अब आपका 15 से 20 लाख हो गया- पूर्व IAS का तंज
2 बॉलीवुड पार्टियों में भी अपने लिए घर से शराब लेकर जाते थे राज कपूर, जानिए क्या थी वजह
3 Twitter इतना ही खराब है तो मोदी जी अपनी भक्त मंडली के साथ त्याग क्यों नहीं देते? अमिश देवगन से बोलीं कांग्रेस प्रवक्ता
यह पढ़ा क्या?
X