scorecardresearch

TMKOC: फिर आ सकती है गोकुलधाम सोसायटी में बहार, शो के प्रोड्यूसर बोले-हम दयाबेन को वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं

असित कुमार मोदी ने कहा है कि वो दयाबेन यानी दिशा वकानी को शो में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं।

tmkoc, Disha wakani, Asit kumar modi, tmkoc
तारक मेहता का उल्टा चश्मा में होगी दयाबेन की वापसी(फाइल फोटो)

टीवी के सबसे लोकप्रिय कॉमेडी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah) का हर किरदार अपने आप में खास है। लेकिन धीरे-धीरे गोकुलधाम सोसायटी के लोग कम होते जा रहे हैं।

हाल ही में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले शैलेश लोढ़ा के शो छोड़ने की खबर सामने आई थी और फिर बबीता जी यानी मुनमुन दत्ता के शो को अलविदा कहने की बात फैल रही है। इसी बीच दर्शकों के लिए गुड न्यूज मिल रही है कि दया बेन यानी दिशा वकानी शो में वापस आ सकती हैं।

जबसे दिशा वकानी ने शो छोड़ा है, तब से जेठालाल की दया शो से गायब है। दयाबेन तारक मेहता का उल्टा चश्मा की मुख्य किरदार हैं, जिन्हें दर्शक देखना चाहते हैं। इसी के चलते मेकर्स ने उनकी वापसी की तैयारी कर रहे हैं। जल्द ही दयाबेन अपनी टीम को ज्वाइन कर सकती हैं।

जल्द लौट सकती हैं दयाबेन: शो के प्रोड्यूसर असित कुमार ने इस बात की पुष्टि की है। असित कुमार ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बातचीत में बताया कि उन्होंने दयाबेन के किरदार को अब तक खत्म नहीं किया है। उन्होंने कहा,” हम पिछले कुछ समय से बुरे दौर से गुजर रहे हैं। 2020-21 हमारे लिए बहुत बुरा रहा, लेकिन अब समय के साथ चीजें बदल रही हैं। हम उम्मीद कर रहे हैं कि 2022 में दयाबेन की वापसी होगी। एक बार फिर दयाबेन और जेठालाल लोगों का मनोरंजन करेंगे। मुझे नहीं पता कि दिशा वकानी सीरियल ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में वापसी करेंगी या फिर नहीं, लेकिन हमारा उनके साथ अब भी अच्छा रिश्ता है।’

दिशा वकानी को वापस लाने की तैयारी कर रहे मेकर्स: असित कुमार मोदी ने आगे कहा कि दिशा वकानी अब भी उनके परिवार का हिस्सा हैं लेकिन वो शादीशुदा हैं और एक बच्चे की मां हैं। वो अपना परिवार और बच्चा संभालने में व्यस्त हैं। असित ने कहा कि वो दिशा वकानी को शो में वापस लाने की कोशिश कर रहे हैं, क्योंकि दर्शक उन्हें देखना चाहते हैं।

बता दें कि मुनमुन दत्ता और शैलेश लोढ़ा शो को अलविदा कहने की तैयारी कर रहे हैं। मिली जानकारी के मुताबिक शैलेश लोढ़ा पिछले एक महीने से शूट पर नहीं आ रहे हैं और नए और बड़े प्रोजेक्ट की तलाश में हैं। वहीं मुनमुन को लेकर खबर है कि वो बिग बॉस ओटीटी में हिस्सा लेने वाली हैं, जिसके लिए वो ये शो छोड़ रही हैं। हालांकि दोनों ने ही फिलहाल इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है।

पढें मनोरंजन (Entertainment News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.