ताज़ा खबर
 

बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा की मौत, धर्मशाला में फंदे से लटकती मिली लाश

Asif Basra dies At 53: मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांगड़ा के एसएसपी ‌विमुक्त रंजन..

Asif Basra dies At 53, Jab We Met Actor Died, Pataal Lok Actor Died, Asif Basra,Asif Barsa कई फिल्मों में बतौर सपोर्टिंग एक्टर काम कर चुके थे।

Asif Basra Passed Away: काई-पो-चे जैसी फिल्मों में काम कर चुके बॉलीवुड एक्टर आसिफ बसरा ने आत्‍महत्‍या कर ली। हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला के एक प्राइवेट कॉम्पलेक्स में एक्टर आसिफ बसरा को मृत पाया गया है। हालांकि मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। न्यूज़ एजेंसी एएनआई के मुताबिक कांगड़ा के एसएसपी ‌विमुक्त रंजन ने बताया है कि फॉरेंसिक टीम मौके पर है और पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हिमाचल प्रदेश के कांगड़ा जिले के धर्मशाला (Dharamshala) में गुरुवार को बसरा मृत पाए गए। एक्टर ने मैक्लोडगंज में जोगिबाड़ा रोड पर स्थित एक कैफे (Cafe) के पास सुसाइड किया है। आसिफ ने मौत को गले क्यों लगाया फिलहाल कारणों का पता नहीं चल है। शव को कब्जे में लेकर पुलिस अब मामले की जांच कर रही है। रिपोर्ट्स के मुताबिक 5 साल से एक्टर मैक्लोडगंज में एक किराए के कमरे में रह रहे थे। उनके साथ कमरे में उनकी एक विदशी मित्र महिला भी रहती थी।

रिपोर्ट्स के मुताबिक- ‘आसिफ यूके की एक महिला के साथ लिव इन में रह रहे थे। दोनों मैक्लोगंज में धर्मशाला के एक कमरे में रहते थे। आखिरी बार दोपहर के वक्त उन्हें कुत्ता घुमाते देखा गया था। इसके बाद कुत्ते की रस्सी उनके गले में मिली।’

एक्टर आसिफ की मौत की खबर के बाद सोशल मीडिया पर लोग उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना कर रहे हैं। कई यूजर्स कह रहे हैं- उनकी अदाकारी अच्छी थी, अचानक क्या हो गया? तो किसी ने कहा-‘क्या हो रहा है इंडस्ट्री में।’ एक ने कहा- बहुत अच्छे कलाकार थे, सुपरस्टार नहीं थे पर जितने सपोर्टिंग रोल किए सभी बेहद शानदार औऱ दिल से किए इन्होंने। धक्का लगा सुन कर।

एक यूजर ने कहा- क्या कंगना रनौत और हिमाचल प्रदेश सरकार को इसका जिम्मेदार ठहराया जाए? तो किसी ने कहा- ओह एक और महान एक्टर की मौत, दुखद।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘आई एम नो मसीहा’ सामने आया सोनू सूद की किताब का कवर, बुक टाइटल पर आने लगे ऐसे रिएक्शन
2 बिग बॉस के घर में कप्तानी के लिए अली गोनी की चाल, भिड़ गए पवित्रा और राहुल
3 जेल से रिहा होते ही फिर दहाड़े अर्नब गोस्वामी, बोले ‘हम कभी समझौता नहीं करेंगे, लेट दी फाइट बिगेन’
यह पढ़ा क्या?
X