ताज़ा खबर
 

ऑस्ट्रेलियन ने लगाया भारत माता का जोरदार जयकारा, फिल्ममेकर बोले-‘टुकड़े-टुकड़े गैंग इस ऑस्ट्रेलियन से कुछ सीखो’

इस वीडियो को देख कर अशोक पंडित के पोस्ट पर ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे। एक यूजर ने अशोक पंडित के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा- उल्टा सोचो, अगर ऐसा..

Ashoke Pandit, Tukde Tukde Gang, Australian cricketer, India Vs Australia, Australian man bowsऑस्ट्रेलियन को ‘भारत माता की जय’ नारा लगाते देख अशोक पंडित ने किया ट्वीट

अशोक पंडित ने एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया जिसमें एक ऑस्ट्रेलियन जोर जोर से ‘भारत माता की जय’ के नारे लगा रहा है। इस वीडियो को शेयर कर फिल्म मेकर अशोक पंडित बोले- काश हमारे लिबरल ब्रिगेड और टुकड़े-टुकड़े गैंग इस ऑस्ट्रेलियन से कुछ सीखते जो दिल से वन्दे मातरम और भारत माता की जय पुकार रहा है!

इस वीडियो को देख कर अशोक पंडित के पोस्ट पर ढेरों रिएक्शन सामने आने लगे। एक यूजर ने अशोक पंडित के पोस्ट पर कमेंट कर लिखा- उल्टा सोचो, अगर ऐसा किसी भारतीय ने दूसरी टीम का नारा लगवाया होता तो अब तक आप उसे देश द्रोही बनाकर निकाल देते। वो देश इतना लिबरल है कि उधर बिना झिझके वो ये कर सकता है और कोई उसकी देशभक्ति पर सवाल नहीं करेगा। इस यूजर को जवाब देते हुए एक ने लिखा- आप कहां कुत्ते की दुम को सीधा करने चले?

एक ने कहा- वैसे भक्त आस्ट्रेलियाई लोगों से कुछ सीख सकते हैं और अल्पसंख्यकों को पीटने और लिंचिंग करने के बजाय के बजाय वे उनके उत्सव में भाग ले सकते हैं। एक यूजर ने लिखा- गद्दारों को तो ईटालियन या तैमूर ही चाहिए। भारगव अजय देसाई नाम के अकाउंट से कमेंट आया- संघी और RSS वाले हर जगह मौजूद हैं। संघी होने में गर्व है।

बता दें, अशोक पंडित इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो चुके हैं। किसी न किसी मुद्दे पर वह अपनी राय रखते दिखते हैं। सोशल मीडिया पर वह कई बार अपने पोस्ट और विचारों को लेकर ट्रोल भी हो जाते हैं। लेकिन फिर भी अशोक पंडित अपनी राय रखने में कतराते नहीं हैं ।

Next Stories
1 अर्नब गोस्वामी मामले पर बोले आशुतोष- गिद्ध बड़े असमंजस में; देखें आने लगे कैसे कमेंट
2 वेब सीरीज को हिट कराने के लिए हिंदू धर्म का उड़ाते हैं मखौल- ‘तांडव’ के मेकर्स पर भड़के रवि किशन
3 Master Box Office Day 6: Thalapathy Vijay की एक्शन फिल्म ऑल-टाइम टॉप 10 बेस्ट तमिलनाडु ग्रॉसर्स में शामिल, ‘मास्टर’ ने कमा लिए इतने करोड़
आज का राशिफल
X