अपने बाल नोचते रहिये, राज तो मोदी ही करेंगे- स्वरा भास्कर ने केंद्र सरकार पर कसा तंज़ तो भड़के बॉलीवुड फिल्ममेकर

स्वरा का ये पोस्ट जब बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अशोक पंडित ने देखा तो वह स्वरा के पोस्ट को री-ट्वीट कर कैप्शन में उनका जवाब देते दिखे। भड़कते हुए अशोक पंडित ने कहा कि तुम...

Ashoke Pandit, Swara Bhaskar, स्वरा भास्कर, अशोक पंडित, बीजेपी, PM Narendra Modi, Modi Government,अशोक पंडित और स्वरा भास्कर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया जिसमें उन्होंने सिंगर अरिजीत सिंह के गाने का एक वीडियो शेयर किया। इस गाने के जरिए स्वरा भास्कर ने केंद्र सरकार पर तंज कसा। साथ ही वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- ‘इस गाने को सेंट्रल गवर्नमेंट को डेडिकेट कर रही हूं जो जबरदस्त शासनादेश के साथ आई है।’ इस वीडियो में सिंगर अरिजीत गाते दिख रहे हैं- ‘न फिकर, न शर्म न लिहाज’।

स्वरा का ये पोस्ट जब बॉलीवुड फिल्म डायरेक्टर अशोक पंडित ने देखा तो वह स्वरा के पोस्ट को री-ट्वीट कर कैप्शन में उनका जवाब देते दिखे। भड़कते हुए अशोक पंडित ने कहा कि तुम अपने बाल नोचते रहो, राज तो मोदी सरकार ही करेगी। अपने पोस्ट में फिल्म डायरेक्टर ने स्वरा के लिए कहा- ‘बस इसी तरह कुड़ते रहिए, जलते भुनते रहिए, फ़्रस्ट्रेट होते रहिए, अपने बाल नोचते रहिए, राज तो मोदी ही करेगा! क्योंकि नक्सलियों के दिन सदा के लिए भर चुके हैं! सो जाओ नहीं तो रुबिका लियाकत आ जाएगी!’

स्वरा को दिए अशोक पंडित के इस जवाब को लोगों के ढेरों रिएक्शन मिलने लगे। जय पटेल नाम के एक यूजर ने इमोशनल होकर पंडित को जवाब में कहा- जब आपके घर का कोई सदस्य हॉस्पिटल की सुविधा न मिलने पर मर जाए, तब कहना ” राज तो मोदी ही करेगा ” सो जाओ वरना जाग जाओगे तो बहुत तकलीफ होगी। निर्मल नाम के एक यूजर ने कहा कि अगर इन्हें देश में इतनी दिक्कत है तो जाकर कहीं और बस जाएं।

जयश्री नाम की महिला ने स्वरा को टैग करते हुए पूछा- और स्टेट गवर्नमेंट के बारे में क्या कहोगी मैम आप? महाराष्ट्र, दिल्ली, केरल, कर्नाटक और पंजाब? इन राज्यों की किसी की जिम्मदारी नहीं है क्या? ब्लेम करना बंद करो और अपना काम करो। जो लोग मदद चाहते हैं उन परिवारों की मदद करो।

एक यूजर बोला- बस्तर के पत्रकार भाईयों से एक बार बात कर लो आपके सारे भ्रम टूट जाएंगा नक्सलियों का तो छोड़ो बस्तर में आए दिन देश के वीर जवान आत्महत्या करते हैं। दुर्भग्या है, आप लोग दिल्ली मुंबई में बैठ कर बस यही करते रहो? सागर नाम के यूजर ने मस्ती लेते हुए कहा- रूबिका आ जाएंगी, ये गजब है,जबरदस्त पंडितजी आपने तो कत्ल ही कर दिया।

यूजर ने कहा- देश कोरोना वायरस रुपी संक्रमण से परेशान है जिसका इलाज संभव है, लेकिन कुछ परमज्ञानी पत्रकार, बुद्धिजीवी तथा ईमानदार नेता मोदी फोबिया नामक संक्रमण से परेशान हैं। जो लाइलाज़ है। महादेव ऐसे लोगों की रक्षा करें।

Next Stories
1 PM ने मोर्चा संभाल लिया तो विपक्ष परेशान क्यों? अर्नब गोस्वामी ने किया सवाल; देखें- क्या मिला जवाब
2 विश्वास नहीं हो रहा 14 साल हो गए…टीना अंबानी ने इस अंदाज में दी अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या को सालगिरह की बधाई, देखें
3 दुर्गाष्टमी पर कंगना ने शेयर किया ‘प्याज-मिर्च’ के साथ प्रसाद की थाली का फोटो, ‘हिंदू विरोधी’ बता बुरी तरह कर दी गईं ट्रोल
आज का राशिफल
X